fbpx
HapurNewsUttar Pradesh

रोडवेज ने बसों में लगाए नंबर वाले बोर्ड, व्हाट्सअप द्वारा भी शिकायत कर सकते हैं दर्ज

हापुड़। रोडवेज बसों में यात्रियों को अगर कोई परेशानी होती है या फिर चालक व परिचालक द्वारा अभद्र व्यवहार किया जाता है तो इसकी शिकायत व्हाट्सअप द्वारा रोडवेज अधिकारियों से कर सकते हैं। इसके लिए डिपो की सभी बसों में एआरएम सहित अन्य अधिकारियों के नंबर लिखे बोर्ड लगाए गए हैं।

हापुड़ रोडवेज डिपो से विभिन्न मार्गों पर 104 बसों का संचालन होता है। इन बसों में कुछ दिन पूर्व तक टोलफ्री नंबर सहित शिकायती नंबर गायब थे। ऐसे में चालक व परिचालकों को शिकायत होने का खौफ नहीं रहता था और वह अपनी मनमानी करते हुए यात्रियों के साथ अभद्रता करने पर उतारू हो जाते थे।

लेकिन चालक व परिचालकों की यह मनमानी अब नहीं चल सकेगी। क्योंकि सभी बसों में एआरएम, एसएम व आरएम के नंबर लिखे बोर्ड लगा दिए गए हैं। जिस पर यात्री सफर के दौरान होने वाली परेशानियों की शिकायत दर्ज करा सकेंगे। इसके साथ ही अगर बस में गंदगी फैली है या फिर चालक द्वारा वाहन चलाते समय मोबाइल का प्रयोग किया जाता है तो उसकी फोटो या वीडियो भी व्हाट्सअप नंबर पर भेज सकेंगे।

सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक संदीप कुमार नायक ने बताया कि काफी दिनों से बसों में हेल्पलाइन नंबर व शिकायती नंबर न लिखे होने की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद सभी बसों में रोडवेज अधिकारियों के नंबर अंकित करा दिए गए हैं। जिस पर यात्री अपनी शिकायत व सुझाव दर्ज करा सकते हैं।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: 토렌트 다운

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page