fbpx
News

पंचायत प्रतिनिधियों का भाजपा ने किया सम्मान


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री व
पंचायत चुनाव प्रभारी हरीश ठाकुर ने कहा कि पार्टी ने पंचायत से पार्लियामेंट तक का नारा देकर देश के विकास को नई दिशा देने का मन बनाया है। उन्होंने कहा कि पंचायत प्रतिनिधि विकास की पहली व दमदार सीढी होता है।
क्षेत्रीय महामंत्री सोमवार को धौलाना भाजपा ने ब्लाक क्षेत्र के नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों का
सम्मान समारोह में सम्बोधित कर रहे थे।
इस मौकें पर 51 नव निर्वाचित प्रधान, 102 क्षेत्र पंचायत सदस्य व ब्लाक प्रमुख निशांत सिसौदिया को शाल ओढाकर व प्रतीक चिंह देकर सम्मानित किया गया।
भाजपा जिला अध्यक्ष एडवोकेट उमेश राणा ने कहा कि जनपद में युवा व ईमानदार छवि के प्रत्याशियों को जनता जनार्दन ने अपना बहुमूल्य मत देकर गांवों की कमान सौंपी है। भाजपा ने इसी सम्मान में चार चांद लगाने के लिए सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया है।
दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री कैप्टन
विकास गुप्ता ने आयोजक मंडल के लोगों की सराहना करते हुए कहा कि हजारों लोग इस कार्यक्रम में शामिल हुए है यह आप सबकी सफलता है। उन्होंने कारगिल विजय दिवस की भी बधाई दी।
पूर्व सांसद डा रमेश चंद तोमर ने कहा कि वे एक एक कार्यकर्ता के साथ दिन रात एक करके साथ हैं। किसी भी प्रकार का उत्पीडन नहीं होने दिया जाएगा।
. इस अवसर पर पूर्व प्रदेश मंत्री वाईपी सिंह,कार्यक्रम संयोजक जिला उपाध्यक्ष नरेश तोमर, श्यामेंद्र त्यागी, पुनीत गोयल, मोहन सिंह, यशपाल सिसौदिया, ऋषिपाल सिंह चौहान, डा सोनू ठाकुर, नवीन तोमर, मिंटू चौहान, ब्लाक प्रमुख निशांत सिसौदिया, भाजयुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष उपेंद्र राणा ने संबोधित किया।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page