fbpx
News

रेहड़ी,ढेलें वालें जैसे परंपरागत कामगारों को दी सौंगात पर भाजपा ने दी सीएम को बंधाई

हापुड़(अमित मुन्ना)।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने रेहडी पटरी दुकानदार, ठेले, खोमचे वाले दुकानदार, दिहाड़ी मजदूर, रिक्शा चालक, पल्लेदार सहित नाई-मोची जैसे परंपरागत कामगारों के हित में लिए गए निर्णयों के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की प्रदेश भाजपा सरकार का स्वागत करते हुए बधाई दी है।
प्रदेश अध्यक्षनेकहा कि वैश्विक महामारी के काल में छोटे-छोटे व्यवसायों से जुड़े दुकानदार व कामगारों को 1000 रुपए तथा अंत्योदय एवं पात्र गृहस्थी श्रेणी के कार्ड धारकों को 3 माह प्रति यूनिट 3 किलो गेहूं तथा 2 किलो चावल निशुल्क देने का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निर्णय गरीब, मजदूर, कामगार तथा महिलाओं को बड़ी राहत देगा।
पश्चिम क्षेत्र के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने कहा कि वैश्विक महामारी के समय चुनौतियों के साथ देश आगे बढ़ रहा है। ऐसे में गरीब, मजदूर, किसान तथा छोटे छोटे व्यवसायियों से जुड़े दुकानदार व कामगारों की गृहस्थी का ताना-बाना न बिगड़े, इसके लिए मोदी सरकार तथा योगी सरकार निम्न आय वर्ग के हित में लगातार निर्णय ले रही है।

जिला अध्यक्ष उमेश राणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार निरंतर गरीब, मजदूर, किसान, रेडी पटरी वाले दुकानदारो, कामगार सहित सभी वर्गों के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के काल में भी भाजपा सरकार गरीब की आर्थिक गतिविधियों को गति देने के लिए निर्णय भी ले रही है ।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page