fbpx
ATMS College of Education
News

राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजनसभा ने मनाया भगव ान परशुराम जन्मोत्सव ,डिप्टी सीएम सहित बड़ी ह स्तियां हुई शामिल

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजनसभा ने भगवान परशुराम जन्मोत्सव को बहुत ही सुंदर व भव्य रूप से वर्जुअल मीटिंग के माध्यम से मनाया और देश में फैली कोरोना महामारी को समाप्त करनें की प्रार्थना की।
सभा के जिलाध्यक्ष विदित शर्मा.ने बताया कि इस बार कोरोना महामारी की वजह से वर्जुअल मीटिंग के माध्यम से ही भगवान पशुराम जंयती मनाई गई ,जिसकी अध्यक्षता कर रहे श्री श्री 1008 आचार्य महामंडलेश्वर कैलाशानंद गिरी महाराज ने की।
उन्होंने बताया कि मीटिंग में यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा, कानून मंत्री बृजेश पाठक , सांसद मनोज तिवारी , रोहतक सांसद डॉ0 अरविंद शर्मा , चित्तौड़ के सांसद सी पी जोशी , हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा , अलवर राजस्थान के विधायक संजय शर्मा , वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड के चेयरमैन दिवाकर शुक्ला ,राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजनसभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भृगुवंशी आशुतोष पांडे , श्रीमती नम्रता पाठक ने शामिल होकर अपने अपने विचार रखें व बैठक का प्रदेश महामंत्री हिमांशु पांडे ने किया।
उन्होंने बताया कि सभी ने भगवान पशुराम का गुणगान करते हुए देश में फैली कोरोना बीमारी को समाप्त करनें व सभी के स्वस्थ रहनें की ईश्वर से प्रार्थना की ।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page