fbpx
News

शराब के नशें में ड्राइवर ने ढाबें में चढ़ाया कैंटर,खाना खा रहे चार लोगों की दर्दनाक मौत ,सात घायल

हापुड़।

थाना धौलाना क्षेत्र में बुधवार रात एक अनियंत्रित कैंटर चालक ने नशें में सड़क के किनारे बने ढाबे में घुसा दिया। इस दौरान ढाबे के अंदर खाना खा रहे चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। चालक मौके पर वाहन छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया।

थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि बुधवार रात शाम को धौलाना मसूरी मार्ग पर स्थित जुबेदा मैरिज होम के पास सड़क के किनारे बने ढाबे में कुछ लोग खाना खा रहे थे। तभी मसूरी की तरफ से आ रहा एक कैंटर ट्रक अनियंत्रित होकर ढाबे में जा घुसा। कैंटर की टक्कर के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कैंटर को बाहर निकलवाया। इस दौरान सभी सात घायलों को अस्पताल भेजा गया। जहां चार को मृत घोषित कर दिया गया ।
मरने वालों में जिला एटा के जैथरा के गांव गंगापुर का अरुण (28), कासगंज के कुंवरपुर का जितेंद्र (18) व दो अज्ञात लोग है। जबकि शिवकुमार, सुधीर तथा सचिन की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर पहुंचे एसपी अभिषेक वर्मा, एएसपी राजकुमार और सीओ वरूण मिश्रा मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है।

दीवार तोड़ते हुए ढाबे में घुस गया कैंटर वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि बुधवार देर रात एक गांव देहरा के निकट धौलाना मसूरी मार्ग पर जुबैदा मैरिज स्थल के निकट एक ढाबे में कुछ लोग खाने खा रहे थे। ढाबा संचालक व कर्मचारी भी वहां मौजूद थे। बुधवार देर रात अनियंत्रित कैंटर ढाबे की दीवार तोड़कर अंदर घुस गया। कैंटर इतनी तेज था कि वो ढाबे की दीवारों को भी तोड़ दिया है। खाने खा रहे लोग इधर उधर भागने लगे। कुछ लोग उसी में दब गए।

सीओ वरूण मिश्रा ने बताया कि रात्रि खिचरा देहरा के मध्य यूपीएसआईडीसी की मुख्य सड़क पर आईसर कैंटर एक ढाबे में घुस गया, जिसमें चार लोगों की मृत्यु हो गई है। जिसमें दो लोगों की शिनाख्त हो गई है। दो अन्य की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। संभवतः खाना खाने आए होंगे। ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। थाने पर मौके पर प्रभारी निरीक्षक और क्षेत्राधिकारी मौजूद हैं। तीन लोग शिवकुमार, सुधीर तथा सचिन सामान्य रूप से चोटिल है, जिनका उपचार कराया जा रहा है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page