रालोद,सपा गबंधन ने हापुड़़ व धौलाना में घोषित किए प्रत्याशी, गढ़ में अटकें,बसपा ने घोषित किए तीनों प्रत्याशी ,भाजपा ने भी लिस्ट जारी होनें का किया दावा


हापुड़(अमित मुन्ना)।
यूपी विधानसभा चुनाव के पहलें चरण में 10 फरवरी को होनें वालें मतदान को लेकर जहां बसपा ने सबसे पहलें अपनें प्रत्याशियों की घोषणा की,वहीं रालोद गठबंधन ने गढ़ छोड़कर शेष दोनों सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित किए हैं। वहीं भाजपा ने अपनी प्रत्याशियों के नाम भी जारी करनें का दावा कर रहे हैं।

जनपद में10 फरवरी को होनें वाले मतदान के लिए बसपा ने हापुड़़ सीट से मनीष सिंह उर्फ मोनू,धौलाना विधानसभा सीट से बासित प्रधान व गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र से मौ. आरिफ को पार्टी प्रत्याशी घोषित किया गया हैं।
वहीं रालोद व सपा गबंधन ने हापुड़ से पूर्व विधायक गजराज सिंह व धौलाना से विधायक असलम चौधरी को अपना प्रत्याशी घोषित किया हैं,जबकि गढ़ सीट पर मामला अटका हुआ हैं।
भाजपा ने अभी तक पत्ते नहीं खोले हैं। हांलाकि सोशल मीडिया पर भाजपाईयों के दावें के अनुसार हापुड़ सदर से विजयपाल को पुनः प्रत्याशी ,गढ़ से हरेन्द्र चौधरी व धौलाना से धर्मेश तोमर को प्रत्याशी के रूप में घोषित किए जानें का दावा किया जा रहा हैं,हांलाकि भाजपा की अधिकृत सूची अभी तक घोषित नहीं की हैं।

Exit mobile version