यूपी में डकैती, लूट,हापुड़, बलात्कार में आई कमी,2022 में पुनः भाजपा सरकार -नगर विकास मंत्री टंडन


हापुड़(अमित मुन्ना)।

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने कहा कि भाजपा सरकार में अपराधियों पर नकेल कसी गई है 2016 की तुलना में डकैती लूटमार अपरहण रेप बलवा और हत्या जैसे संगीन अपराधों में बहुत कमी आई है महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों में कमी आई है चारों तरफ मजबूत इंफ्रास्ट्रक्चर भाजपा सरकार ने विकसित किया है।

स्वर्ग आश्रम रोड स्थित राम वाटिका में भाजपा का प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि 15000 किलोमीटर से ज्यादा का नई सड़कों का 520 पुलों का निर्माण किया गया है गंगा एक्सप्रेसवे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे जैसे बड़े-बड़े एक्सप्रेस वेओं का निर्माण किया गया है एयरपोर्टओं का निर्माण किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि करोना काल में भाजपा ने अविस्मरणीय कार्य जनता के लिए किए गए हैं स्वास्थ्य के क्षेत्र लगातार नए मेडिकल कॉलेज ने अस्पतालों का निर्माण किया जा रहा है युवाओं को सक्षम बनाने के लिए नई-नई योजनाओं को धरातल पर उतारा जा रहा है ।
नगर विकास मंत्री ने कहा कि किसानों के लिए कृषि अवसंरचना कोष का निर्माण किया गया है जिसमें यूपी को 1297 करोड़ आवंटित किए गए हैं एक जिला एक उत्पाद को बढ़ावा दिया जा रहा है राज्य में 92 परसेंट किसान सीमांत किसान हैं और उनके लिये आर्थिक प्रयासों को पहचान कर इस दिशा में उत्तर प्रदेश सरकार ने कार्य शुरू किया है। एसपीओ के लिए नई नीति जारी की गई है प्रत्येक दिशा में भाजपा सरकार कार्य कर रही है तथा कृषि कार्य का नतीजा है कि 2022 में दोबारा उत्तर प्रदेश में सरकार बनने जा रही है।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष उमेश राणा ,विधायक विजयपाल आढ़ती, पालिका अध्यक्ष प्रफुल्ल सारस्वत ,जिला महामंत्री श्याम इंद्र त्यागी ,जिला महामंत्री पुनीत गोयल , डॉ शिवकुमार , राजेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Exit mobile version