fbpx
News

मेरठ रोड़ अंडरपास को लेकर डीआरएम व डीएम पहुंचे मौकें पर, निरीक्षण कर प्रदर्शनकारियों को दिया आश्वासन

हापुड़।
हापुड़ के मेरठ रोड़ पर बन रहे अंडरपास के विरोध में धरनें पर बैठें कालोनीवासियों के पास शनिवार को रेलवें विभाग के डीआरएम व डीएम ने आकर समस्या के समाधान का आश्वासन देते हुए अंडरपास का निरीक्षण किया।

जानकारी के अनुसार हापुड़ के मेरठ खुर्जा रेलवे लाइन के फाटक संख्या 41 पर रेलवे – द्वारा फाटक खत्म कर अंडरपास का निर्माण कराया जा रहा है। लेकिन अंडरपास के निर्माण होने से पंचशील कालोनी के दोनों रास्ता बंद होने के विरोध में कालोनी वासियों द्वारा पिछले दो सप्ताह से कालोनी के बाहर धरना दे रहे है।

लोगों की समस्यायों को देखते हुए शनिवार को प्रेरणा शर्मा व मुरादाबाद से डीआरएम अजय नंदन निर्माणाधीन अंडरपास पर पहुंचें, जहां उन्होंने कार्य का निरीक्षण करते हुए धरने पर बैठे लोगों से वार्ता की। धरनें पर बैठे कालोनिवासियों ने बताया कि अंडरपास बननें के बाद कालोनी के लोगों को आने जानें में काफी परेशानी हो जायेगी और गेट भी बंद हो जायेगा, इसलिए इसे संशोधित कर बनाया जाएं।

दोनों अधिकारियों ने अपनी सहमति जताते हुए लोगों को समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। इस दौरान रेलवें अधिकारी, आरपीएफ कमांडेंट सुभाष यादव, एसडीएम सुनीता सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page