fbpx
News

मामूली कहासुनी पर पड़ोसियों ने किया पत्रकार के घर पर हमला,दो भाईयों की हालत गंभीर


हापुड़(अमित मुन्ना)।
थाना हापुड़ क्षेत्र में मामूली कहासुनी को लेकर पड़ोसियों ने एक पत्रकार के घर पर हमला कर परिवार के सदस्यों को लोहें की रॉड़ व तंमचे की बट से घायल कर दिया। जिससे दो भाईयों की हालत गंभीर बनी हुई हैं। जिन्हें रैफर किया गया हैं।
जानकारी के अनुसार हापुड़ के
मोहम्मद आदिल पुत्र मोहम्मद हारुन का घर फुलगड़ी कोटला सादात में हैं।
पत्रकार आदिल ने बताया कि 18 अगस्त को मेरे छोटे भाई आमिर से मेरे पड़ोसी फैजल उर्फ काले से मामूली कहासुनी हो गई थी मोहल्ले के लोगों ने समझा-बुझाकर दोनों पक्षों को शांत कर दिया था ।
थानें में दी तहरीर में कहा गया कि गुरुवार सुबह समय करीब 10 बजे मोहिन पुत्र शाहिद फैजल पुत्र शाहिद भोलू पुत्र नेता इकबाल जिसान पुत्र मोबीन वह उसके चार अन्य साथियों ने मेरे घर में घुसकर जान से मारने की नियत से लोहे की रॉड से ताऊ के बेटे सोहेल के ऊपर हमला कर दिया और मेरे भाई अकील के ऊपर भी जान से मारने के लिए तमंचे की बट से हमला किया मेरी बहन तमन्ना के भी पैर में चोट है आमिर के भी गुम चोट आई हैं और फिर इन लोगों ने बाहर निकल कर अपनी छत पर से पत्थरों से मेरे घर में पथराव शुरू कर दिया मेरे भाई अकील और सोहेल को सीएससी हापुड़ ने सोहेल की अत्यधिक हालत गंभीर रूप से नाजुक बताई जा रही है और हायर सेंटर रेफर कर दिया है।
पत्रकार आदिल ने आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की मांग की हैं।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: kojic acid soap
  2. Pingback: check it out

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page