fbpx
News

मानवता हुई शर्मसार : गौशाला
में मरणनावस्था में गाय को रस्से से बांधकर टैक्ट्रर से खसीटा,वीड़ियो हुआ वायरल

हापुड़।

जहां एक ओर योगी सरकार गायों व गौशालाओं में करोड़ों रुपये खर्च कर उनकी देखभाल कर रही हैं,वही जनपद में एक गौशाला में मरणासन्न हालत में एक गाय को टैक्टर से खीचनें का वीड़ियों वायरल हो रहा हैं। जिससे हिंदू संगठनों में भारी रोष व्याप्त हैं।
जानकारी के अनुसार योगी सरकार प्रदेश में बेसहारा गायों को बचानें के लिए गौशालाओं पर करोड़ों रूपयें खर्च कर रही हैं, वहीं जनपद के तीर्थनगरी बृजघाट स्थित गणपति गौशाला में एक कर्मचारी द्वारा ट्रैक्टर से गाय के पैर में रस्सी से बांधकर घसीटकर ले जाने की वीडियों वायरल हो रहा हैं।
वायरल वीड़ियों में गौशाला का एक कर्मचारी कमरे से एक गाय के पैरों को रस्सी से बांधकर ट्रैक्टर से खींचता दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं यहां गौशाला में कई गाय ऐसी है जो बीमार होने के कारण बदहवास पड़ी हुई। वीडियों को देखकर हिंदू संगठन के लोगों में काफी रोश व्याप्त है। लोगों का कहना है कि एक ओर सरकार गायों के जीवनदान देने के लिए उनको आश्रय देने में लगी हुई है। वहीं दूसरी ओर गौशालाओं में गायों की ऐसी दुर्गती हो रही है। लोगों ने संबंधित गौशाला के कर्मचारी पर कार्रवाई करने की मांग की है।
इस संबंध में गौशाला के सचिव ब्रजकिशोर बंसल ने बताया कि इंटरनेट पर चल रही वीडियाें काफी पुरानी है। संबंधित वीडियों पर कार्रवाई की गई थी। गौशाला में पशुअों की बेहतर देखभाल की रही है। वहीं एसडीएम अरविंद द्विवेदी ने जानकारी होने से इंकार कर वीडियों की जांच कर कार्रवाई करने की बात कहीं है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page