fbpx
BreakingCrime NewsGhaziabadHapurNews

 एक स्कूल के गेट पर दो शोहदों ने 12वीं की छात्रा पर तेजाब फेंकने और चेहरा जलाने की धमकी दी

 एक स्कूल के गेट पर दो शोहदों ने 12वीं की छात्रा पर तेजाब फेंकने और चेहरा जलाने की धमकी दी

गाजियाबाद

कोतवाली क्षेत्र के एक स्कूल के गेट पर दो प्रत्यक्षदर्शियों ने 12वीं की छात्रा पर तेजाब फेंकने और चेहरा जलाने की धमकी दी। पीड़िता ने स्कूल और उसके पिता ने पुलिस से शिकायत की. स्थानीय पुलिस ने यह कहकर मना कर दिया कि यह दूसरे इलाके का मामला है.

पीड़ित पिता साहिबाबाद कोतवाली और शालीमार गार्डन थाने के चक्कर लगा रहा है। शनिवार दोपहर करीब सवा दो बजे छात्रा स्कूल के गेट के अंदर खड़ी थी। इसी बीच दो लड़के गेट पर पहुंचे। उनमें से एक ने उसे गेट के बाहर आकर बात करने को कहा.

स्कूल बंक करने को मजबूर
ऐसा न करने पर उन्होंने तेजाब फेंकने की धमकी दी। वह डर गयी और गेट से बाहर चली गयी. वह लड़का उन्हें सड़क पर ले गया. स्कूल बंक करने का दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर चेहरा जलाने की धमकी दी। उन्होंने सोमवार को प्राचार्य से शिकायत की।

पुलिस पर लापरवाही का आरोप
छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को भी दी। सोमवार को उसके पिता साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र की स्थानीय पुलिस चौकी पहुंचे। उनका आरोप है कि वहां मौजूद दो पुलिसकर्मियों ने शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र की घटना बता कर उन्हें लौटा दिया.

वह शालीमार गार्डन थाने पहुंचे, जहां उन्होंने पूरी घटना बताई। शालीमार गार्डन थाने के प्रभारी निरीक्षक ने उन्हें बताया कि घटनास्थल साहिबाबाद है. अगर कोई कार्रवाई नहीं होगी तो वह करेंगे.

सुलह का दबाव बनाने का आरोप
लड़की के पिता ने बताया कि शालीमार गार्डन थाने से निकलने के बाद उनके मोबाइल फोन पर एक मैसेज आया. इसमें साहिबाबाद के एक थाना प्रभारी का नंबर था। वह उस नंबर पर कॉल कर चौकी पहुंचा और चौकी प्रभारी ने आरोपी व उसके परिजनों को बुलाया। उनका आरोप है कि सभी ने मानहानि की बात कहकर समझौते का दबाव बनाया।

पुलिस ने प्रिंसिपल को शिकायत लिखी और कहा कि वे कार्रवाई के लिए घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकालेंगे. उन्हें लिखित शिकायत के लिए आईजीआरएस या कोतवाली में देने की बात भेजी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page