fbpx
BreakingCrime NewsHapurModinagarNewsUttar Pradesh

दुष्कर्म पीड़िता को पुलिस ने किया घर में ही कैद बहार जाने पर लगायी रोक

मोदीनगर। थाना पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर से शिकायत करने जा रही दुष्कर्म पीड़िता को पुलिस ने बुधवार को उसके घर से ही हिरासत में ले लिया. पुलिस ने लड़की को बाहर नहीं जाने दिया और पीड़िता और महिला पुलिसकर्मियों के बीच काफी कहासुनी और धक्का-मुक्की भी हुई. धक्का मारने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। पीड़िता ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की।

फरवरी 2022 में एक कॉलोनी निवासी युवती का अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर बागपत निवासी हिस्ट्रीशीटर विशु तोमर को जेल भेज दिया है. आरोपी लगातार पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा है। इस मामले में पुलिस ने आठ से अधिक रिपोर्ट दर्ज कर हिस्ट्रीशीटर के कई साथियों को जेल भेज दिया है. धमकियों को देखते हुए पीड़िता को गनर दे दिया जाता है। पीड़िता लगातार पुलिस पर लापरवाही और मिलीभगत का आरोप लगा रही है। पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिन पहले बदमाशों ने उसे फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी।

आरोप है कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर भोजन कराया लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। दुष्कर्म पीड़िता ने दो दिन पहले डीसीपी ग्रामीण अंचल कार्यालय में आत्मदाह की चेतावनी दी थी। एसीपी रितेश त्रिपाठी ने बताया कि क्राइम ब्रांच सभी मामलों की जांच कर रही है. पुलिस लड़की से बात करने उसके घर गई थी। लड़की को पुलिस सुरक्षा मिली हुई है।

Show More

6 Comments

  1. Pingback: bonanza178
  2. Pingback: Boerefijn Tech
  3. Pingback: blote tieten

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page