fbpx
News

भाजपा जिला पंचायत चेयरमैन के गनर से लूटी कारबाइन, होगी विभागीय कार्यवाही :एसपी


हापुड़(अमित मुन्ना/जनार्दन सैनी)।
जनपद की नव निर्वाचित जिला पंचायत चेयरमैन की सुरक्षा में तैनात गनर की कारबाइन अज्ञात बदमाशों द्वारा लूटकर फरार होने से हडक़ंप मच गया है। गनर ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं गनर के खिलाफ विभागीय कार्यवाही करने की तैयारी की जा रही है।
        भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा नागर ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा उनकी सुरक्षा में गनर के रूप कालूराम में तैनात किया गया है।
सोमवार को वह गनर को साथ लेकर राजस्थान के भिवाड़ी में बाबा मोहनराम के दर्शन करने गयी थी। मंदिर में दर्शन के बाद उनके गाड़ी में बैठने के बाद
गनर भी बैठने लगा। तभी दो बदमाश आये और गनर कालूराम से हाथापाई करते हुए कारबाइन लूटकर अपने बाइक सवार तीसरे साथी के साथ फरार हो गये।
         उन्होंने बताया कि बदमाशों के जाने के बाद भिवाड़ी पुलिस को
घटना की सूचना दी,मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घटना की जानकारी प्राप्त की। गनर कालू राम द्वारा अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस द्वारा बदमाशों की तलाश की जा रही है।
    पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा नागर के गनर कालूराम की राजस्थान के भिवाड़ी में कारबाइन लूटी गयी है। जिसके सम्बंध में गनर द्वारा अज्ञात बदमाशों के खिलाफ भिवाड़ी में मुकदमा दर्ज
कराया है। भिवाड़ी पुलिस का कहना है,कि घटना का शीघ्र खुलासा कर दिया जायेगा। वहीं गनर कालूराम के खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जा रही है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page