fbpx
News

दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट और चार पहिया वाहन चलाते हुए सीट बेल्ट का अवश्य इस्तेमाल करें- एआरटीओ -आशुतोष उपाध्याय

हापुड़। सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत एआरटीओ कार्यालय में वाहन एजेंसियों और मोटर ट्रेनिंग स्कूल के संचालकों को ऑनलाइन प्रशिक्षण दिया गया। इस दौरान उन्हें यातायात के नियमों के बारे में बताया गया।

ऑनलाइन प्रशिक्षण में 26 वाहन एजेंसियों के डीलर, चार मोटर ट्रेनिंग स्कूल के प्रशिक्षणार्थियों के अलावा यातायात पुलिस और एआरटीओ कार्यालय के कर्मचारियों ने प्रतिभाग किया। इस दौरान उन्हें मोटर यान संशोधन अधिनियम 2019, मोटर यान चालन अधिनियम 2017 के विषय में जानकारी

हापुड़। सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत शुक्रवार को एआरटीओ कार्यालय में वाहन एजेंसियों और मोटर ट्रेनिंग स्कूल के संचालकों को ऑनलाइन प्रशिक्षण दिया गया। इस दौरान उन्हें यातायात के नियमों के बारे में बताया गया।

ऑनलाइन प्रशिक्षण में 26 वाहन एजेंसियों के डीलर, चार मोटर ट्रेनिंग स्कूल के प्रशिक्षणार्थियों के अलावा यातायात पुलिस और एआरटीओ कार्यालय के कर्मचारियों ने प्रतिभाग किया। इस दौरान उन्हें मोटर यान संशोधन अधिनियम 2019, मोटर यान चालन अधिनियम 2017 के विषय में जानकारी दी। एआरटीओ आशुतोष उपाध्याय ने सुरक्षित सफर करने के लिए नियमों का पालन करने के लिए अपील की।

एआरटीओ प्रशासन अजीत श्रीवास्तव ने कहा कि दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट और चार पहिया वाहन चलाते हुए सीट बेल्ट का अवश्य इस्तेमाल करें। इसके लिए अन्य लोगों को भी जागरूक करें। जिससे सड़क दुर्घटनाओं को होने से बचा जा सके।

Show More

5 Comments

  1. Pingback: unicc
  2. Pingback: over here
  3. Pingback: Kardinal Stick

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page