fbpx
News

बैंक ऑफ इंडिया के पूर्व प्रबंधक व आगमन संस्था के संस्थापक पवन जैन का हार्टअटैक से हुआ निधन, लोगों ने जताया शोक

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)। नगर के बैंक ऑफ इंडिया के पूर्व प्रबंधक व आगमन संस्था के संस्थापक पवन जैन का रविवार को हार्टअटैक के चलते निधन हो गया। उनके निधन पर समाजसेवियों व संगठनों ने शोक जताते हुए अपनी श्रद्धांजलि दी।

जानकारी के अनुसार नगर के आवास विकास कालोनी निवासी व बैंक आफ इंडिया के पूर्व प्रबंधक पवन जैन एक साहित्यिक संस्था आगमन के संस्थापक थे। रविवार को हार्टअटैक के चलते उनके निधन हो गया। उनके निधन पर साहित्यकारों, समाजसेवी संगठनों ने शोक जताते हुए उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

संस्था से जुड़ी डाक्टर वंदना वशिष्ठ, गरिमा व अन्य ने शोक जताते हुए कहा कि आगमन परिवार के संस्थापक पवन जैन जी ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने अपने नेह प्रदर्शन से प्रत्येक साहित्यकार को स्वयं व साहित्यिक संगठन से जोड़ कर हिंदी साहित्य सेवा के क्षेत्र में उपलब्धियों के नव कीर्तिमान स्थापित किये। उनका असमय निधन साहित्य जगत की अपूर्णीय क्षति है। हम उन्हें श्रद्धांजलि प्रस्तुत कर ईश्वर से प्रार्थना करते हैं वे उनकी दिव्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान देते हुये परिजनों को इस असीम वेदना को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Other Jobs

Show More

3 Comments

  1. Pingback: modesta coating
  2. Pingback: useful content

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page