fbpx
News
Trending

कावड़ यात्रा शुरू,मंदिरों के पास लगा गंदगी के अंबार,नाराज ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

शिकायत के बावजूद भी समस्या का नहीं हुआ समाधान

  • अधिकारियों के आदेशों को ठेंगा दिखा रहे कर्मचारी
    हापुड़/गढ़मुक्तेश्वर सतीश शर्मा।
    ग्राम पंचायत बक्सर में मंदिरों के पास गंदगी का अंबार लगा हुआ है।ग्रामीणों की शिकायत के बावजूद भी सफाई कराने का जिम्मा किसी ने नहीं उठाया है। इसलिए नाराज ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर सफाई की मांग की है।जल्द सफाई नहीं होने पर अधिकारियों से शिकायत की बात कही है।
    सिम्भावली ब्लॉक की ग्राम पंचायत बक्सर में गंदगी के कारण लोगों का जीना दुश्वार हो गया है।बता दें कि हिंदू धर्म में सावन माह कावड़ यात्रा सहित पूजा-पाठ का विशेष माह माना जाता है।जिसमें मंदिरों और धार्मिक स्थलों पर लोगों का आवागमन ज्यादा रहता है।जिसके मद्देनजर जनपद के उच्चाधिकारियों ने ग्राम पंचायतों सहित मंदिर के आस-पास विशेष साफ-सफाई के लिए दिशा निर्देश दिए हैं।इसके बावजूद पीपल वाले मोहल्ले में गंदगी का अंबार लगा हुआ है।वही शिव, हनुमान, माता और शनि देव मंदिर बने हुए हैं।जिस पर प्रतिदिन लोग पूजा के लिए जाते हैं। वही गंदगी और बदबू के कारण आसपास के लोगों का रहना भी मुश्किल हो रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि चार दिन पूर्व थाना दिवस पर अधिकारियों से शिकायत की गई।जिस पर ब्लॉक के अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए सफाई कर्मचारी भेज दिए।लेकिन गांव में अधिक गंदगी देखकर सफाई कर्मचारी सफाई नहीं कर पाए और वापस लौट गए।जिस कारण गांव में गंदगी से लोगों का बुरा हाल है।
  • मनोज जाटव, जितेंद्र भड़ाना,रूप लाल जाटव, सतपाल, सुनील कुमार, कुशल पाल,हरशरण, मोनू, श्रीपाल, जयप्रकाश, अफसार, मोहसिन, वसीम, राजकुमार सहित अन्य ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए रास्ते की जल्द सफाई की मांग की है।वहीं सफाई नहीं होने पर उच्चाधिकारियों से शिकायत की बात कही है।

Show More

2 Comments

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page