fbpx
News

बसपा से बीजेपी में आई रेखा हूण होगी जिला पं चायत अध्यक्ष की बीजेपी प्रत्याशी !,तीन चार सदस ्य हो सकते हैं भाजपा में शामिल

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
यूपी के पंचायत चुनावों में प्रधानी में सपा से पिछड़ी भाजपा ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनावों में अपने प्रत्याशी जीतनें के लिए एड़ी चोटी के जोर लगानें शुरू कर दिए। हापुड़ में बसपा से भाजपा में आई रेखा नागर हूण पर चार सदस्यों पर अध्यक्ष पद प्रत्याशी बनाना लगभग फाईनल सा बताया जा रहा हैं। जिसके तहत एक दो दिन में तीन चार जिला पंचायत सदस्य भाजपा में शामिल हो सकतें हैं।
जानकारी के अनुसार पंचायत चुनावों में इस बार हापुड़ जिला पंचायत में 19 में से मात्र तीन सदस्य भाजपा के चुनकर आएं हैं। जिला पंचायत अध्यक्ष बननें की चाह में बसपा से चुनी गई जिला पंचायत सदस्य रेखा नागर बसपा को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गई थी।
जिला पंचायत अध्यक्ष पद को जीतनें को लेकर भाजपा को 6 सदस्यों की ओर आवश्यकता हैं। जिसके लिए भाजपा एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। एक दो दिन में 3-4 सदस्यों का भाजपा में शामिल होना लगभग तय हैं।
सूत्रों के अनुसार भाजपा हाईकमान अध्यक्ष पद के लिए रेखा हूण का नाम लगभग फाईनल कर चुका हैं। बस औपचारिकता होनी पूरी रह गई हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page