fbpx
News

बदमाशों ने गन पॉइंट पर परिवार को बंधक बनाकर लकड़ी व्यापारी को घायल कर लाखों रूपयें के जेवरात व नगदी लूट कर हुए फरार

हापुड़।

थाना हापुड़ क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने एक टिम्बर व्यापारी के घर में घुसकर परिवार को गन पॉइंट पर बंधक बनाकर प्लाईवुड व्यापारी को घायल कर लाखों रूपयें नकदी सहित सोने ,चांदी के जेवरात व रिवाल्वर लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार हापुड़ के खुर्जा पेज के सामने देवेश कुमार गुलावठी का टिंबर का व्यापार है। प्रतिष्ठान के निकट ही कृष्णा गली में व्यापारी का गोदाम व प्रथम मंजिल पर आवास है। शुक्रवार की शाम को चार तमंचेधारी बदमाश जो मुंह पर मास्क लगाए थे आ धमके। बदमाशों ने गोदाम में घुसते ही देवेश गुलाटी को बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट की। उसके बाद तीन बदमाश व्यापारी की प्रथम मंजिल पर आवास पर पहुंच गए।

बदमाशों ने व्हीलचेयर पर चलने वाली वृद्धा पुष्पा गुलाटी व उसकी बेटी मीनाक्षी तथा नौकरानी रीना को बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया। बदमाशों ने महिलाओं के मोबाइल छीनकर कमरे की कुंडी लगा दी।

बदमाशों ने तमंचे से डरा धमका दिया और घर में लूटपाट मचा दी। बदमाश करीब आधा पौन घंटा घर में रहे इसके बाद बदमाश जेवर व नकदी ले उड़े। अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार मिश्र ने बताया कि बदमाशों की खोज की जा रही है।

उल्लेखनीय हैं कि घटना के वक्त एडीजी राजीव सब्बरवाल , आईजी प्रवीण,डीएम प्रेरणा शर्मा, एसपी अभिषेक वर्मा होली के मद्देनजर गश्त कर रहे थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page