fbpx
News

बच्ची से रेप की घटना के विरोध में कांग्रेस ने निकाला कैंडल मार्च, बच्चियों की सुरक्षा नहीं कर पा रही है सरकार- गजराज सिंह

हापुड़। कांग्रेसियों ने दिल्ली में हुई 9 साल की दलित बच्ची की रेप के बाद हत्या और उसका शव जलाने की वारदात के खिलाफ रोष व्यक्त किया। इस मामले को लेकर कांग्रेसजनों ने शहर अध्यक्ष अभिषेक गोयल के नेतृत्व में अतरपुरा चौराहा रोड स्थित नेहरू जी की मूर्ति से गोल मार्केट शहीद स्मारक तक कैंडल मार्च निकाला और मौन रखकर बिटिया को श्रद्धांजलि दी।
पूर्व विधायक गजराज सिंह ने कहा कि देश की राजधानी में इस तरह की दिव दहला देने वाली वारदात केजरीवाल सरकार की नाकामी तो है ही साथ ही बच्चियों के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों को रोक पाने में केंद्र सरकार की विफलता को भी दिखाती है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था, वहां की पुलिस केंद्र सरकार के अधीन काम करती है, केंद्र सरकार देश की बेटियों को सुरक्षा दे पाने में नाकाम साबित हो रही है। एक ओर बेटियां ओलंपिक में देश का नाम रोशन कर रही हैं तो दूसरी ओर मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी थम नहीं रही।
महिला कांग्रेस की शहर अध्यक्ष मोनिका शर्मा ने कहा कि सदन में बैठकर पोर्न देखने वाले लोगों को मंत्री बनाने वाली पार्टी बच्चियों की रक्षा नहीं कर सकती। जिनके खुद के विधायक और सांसद रेप के आरोपी हों वो बलात्कारियों के खिलाफ कड़ा कानून कैसे लाएगी।
उन्होंने कहा कि बीजेपी का चाल, चरित्र और चेहरा इस बात से जगजाहिर हो जाता है कि पार्टी ऐसे लोगों को शामिल कर रही है जिनपर महिला नेताओं के घर जलाने के आरोप हैं।
इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी आईसी शर्मा, राजेश पारचा, एससी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नरेश भाटी, शहर सचिव कुसुमलता, यशपाल सिंह, सेवादल यंग ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष निसार खान, शहर कोषाध्यक्ष विक्की शर्मा, सेवादल सचिव सुखपाल गौतम, भरत लाल शर्मा, समीर, शहर सेवादल उपाध्यक्ष अनूप कर्दम, जस्सा सिंह, रतन लाल पार्चा, एससी प्रकोष्ठ शहर अध्यक्ष देवेंद्र जाटव, अंकित शर्मा आदि मौजूद रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page