fbpx
News

जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया भीम आर्मी चीफ़ चंद्रशेखर का जन्मदिन

हापुड़। भीम आर्मी एकता मिशन के चीफ़ एवं आज़ाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद का 37वां जन्मदिन जिलाध्यक्ष एडवोकेट सुशील कुमार आज़ाद के नेतृत्व में सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने रामलीला मैदान स्तिथ जिला कार्यालय पर जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका केक काटकर एक दूसरों को खिलाया और उनकी दीर्घायु की कुदरत से कामना की।
जिलाध्यक्ष एडवोकेट सुशील कुमार आज़ाद ने कहा कि आज पूरे भारतवर्ष में बहुजन समाज के लिए अकेले बड़े भाई चंद्रशेखर आजाद ही संघर्ष कर रहे हैं, तो ऐसे प्रिय संघर्षशील नेता के जन्मदिन को हम सभी पार्टी कार्यकर्ताओं ने बहुजन समाज के लोगों में भाईचारा बनाने के उद्देश्य के साथ मनाया है। उनके संघर्ष करने के दौरान फरवरी 2021 में विश्व की प्रसिद्ध टाइम पत्रिका ने उन्हें दुनिया में 100 उभरते नेताओं की अपनी वार्षिक सूची में शामिल किया जोकि भविष्य को आकार दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बड़े भाई चंद्रशेखर आज़ाद का जन्म 3 दिसंबर 1986 को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के छुटमुलपुर कस्बा में हुआ। उन्होंने उत्तराखंड के हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विश्वविद्यालय से एलएलबी की पढ़ाई की। उन्होंने संवैधानिक अधिकारों की रक्षा और जातिगत उत्पीड़न का विरोध करने के लिए वर्ष 2015 में भीम आर्मी एकता मिशन संगठन व 15 मार्च 2020 को नोएडा में आज़ाद समाज पार्टी की स्थापना की।
इस अवसर पर मंडल फ्रंटल अध्यक्ष एडवोकेट दिनेश कुमार, अर्जुन सिंह आज़ाद, राकेश सैनी, सुरेंद्र लाला, सोहनवीर सिंह, संदीप गोहरा, मनोज कर्दम, नवीन कुमार, योगेंद्र गौतम, रीना वर्मा, राशिद खान, कलवा, मंगत सिंह, पंकज जाटव, श्याम सिंह आज़ाद, वीर सिंह गौतम सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page