fbpx
News

फर्जी वकील बन महिला को नशीला पर्दाथ पिलाकर OYO होटल में किया रेप,आरोपी गिरफ्तार

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र निवासी एक महिला के पति से विवाद के चलते कचहरी आ रही एक महिला को न्याय दिलानें के नाम पर उसे OYO होटल में ले जाकर नशीला पर्दाथ पिलाकर रेप किया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार बाबूगढ़ के एक गांव निवासी युवती की शादी हापुड़ के एक मोहल्ला निवासी युवक के साथ वर्ष 2019 में हुई थी। पति आए दिन शराब पीकर मारपीट करता था, इससे आहत होकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की। इसी बीच उसकी मुलाकात बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति से हुई, उसने खुद को अधिवक्ता बताकर उसका केस लड़ने की बात कही। पीड़िता उसके झांसे में आ गई, आए दिन वह महिला को कचहरी भी बुलाता था।

पीड़िता ने बताया कि केस के सिलसिले में आरोपी ने उसे धौलाना तहसील के पास स्थित एक OYO होटल में ले जाकर नशीली चीज पिलाकर बेहोश कर रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैंकमेल करनें लगा।

मामलें की तहरीर बाबूगढ़ व धौलाना थानें में दी गई ,परन्तु पुलिस उसे इधर उधर टलकाती रही। बाद में एसपी के निर्देश पर बाबूगढ़ पुलिस ने फर्जी अधिवक्ता बाबूगढ़ निवासी अनिल के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: 토렌트 다운

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page