fbpx
Astrology

Horoscope Today: Astrological prediction for July 20

सभी राशियों की अपनी विशेषताएं और लक्षण होते हैं जो किसी के व्यक्तित्व को परिभाषित करते हैं। क्या यह मददगार नहीं होगा यदि आप अपने दिन की शुरुआत पहले से ही यह जानकर करते हैं कि आपके रास्ते में क्या आने वाला है? यह जानने के लिए पढ़ें कि क्या आज स्थितियां आपके पक्ष में होंगी।

* मेष (21 मार्च -20 अप्रैल)

अपना घर बनाना आपके दिमाग में हो सकता है। यदि आप हवाई यात्रा कर रहे हैं, तो आपको किसी भी तरह की देरी या गड़बड़ी का सामना नहीं करना पड़ेगा। एक अचल संपत्ति के मुद्दे को लेकर आपके सीने से एक बड़ा बोझ उतर जाएगा। आप में से कुछ को शैक्षणिक मोर्चे पर कैंपस भर्ती के लिए चुना जा सकता है। आपकी दूरदर्शिता और उत्कृष्ट योजना से कैश रजिस्टर बजता हुआ दिखाई देगा। नौकरी पर नए लोग अपने पैरों को खोजने का प्रबंधन करेंगे। आप कसरत के लिए एक अच्छा गति बनाए रखने का प्रबंधन करेंगे।

प्यार फोकस: प्यार चाहने वालों को सकारात्मक संकेतों से प्रोत्साहन मिलने की संभावना है।

शुभ रंग: गहरा फ़िरोज़ा

लकी अल्फाबेट: J

अनुकूल अंक: ११, १५

अनुकूल राशि आज: तुला और मेष

सावधान रहें: मीन राशि

*वृषभ (21 अप्रैल से 20 मई)

कुछ की वित्तीय स्थिति में काफी सुधार होने की संभावना है। किराए की मदद के अभाव में आपको घरेलू कामों का बोझ उठाना पड़ सकता है। मार्केटिंग अधिकारियों के लिए दिन सकारात्मक रहने की उम्मीद है। आज आप सबसे रचनात्मक रूप से अपना समय व्यतीत करने की संभावना रखते हैं। पेशेवर मोर्चे पर कई कार्यों को संतुलित करने से आज आपको लाभप्रद रोजगार मिलने की संभावना है। आप में से कुछ लोगों के खराब स्वास्थ्य से पीछे हटने की संभावना है।

प्यार फोकस: आपके रोमांटिक प्रयासों में एक गतिरोध मिलने की संभावना है, लेकिन उम्मीद मत खोइए

शुभ रंग : गहरा आसमानी नीला

लकी अल्फाबेट: J

अनुकूल अंक: ११, १८, २०

अनुकूल राशि आज: मेष और वृश्चिक

सावधान रहें: कुंभ

* मिथुन (21 मई -21 जून)

धार्मिक प्रवृत्ति के लोग धार्मिक स्थानों पर उमड़ सकते हैं और घर में कुछ धार्मिक अनुष्ठान कर सकते हैं। आज सड़क पर सावधान रहें। जमीन का टुकड़ा या पुश्तैनी घर बेचने से आपको मोटी रकम मिलने का वादा किया जाता है। शैक्षणिक मोर्चे पर कुछ लोगों के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा संभव है। आर्थिक रूप से, आप खुद को तेजी से ऊपर की ओर पा सकते हैं। पेशेवर मोर्चे पर कुछ सकारात्मक होने की संभावना है। जिन लोगों ने एक व्यायाम आहार लिया है, वे जल्द ही स्वास्थ्य के मोर्चे पर इसके लाभों की खोज करेंगे।

प्यार फोकस: प्यार करने वालों के लिए बहुत खुशी की उम्मीद है, इसलिए आनन्दित हों!

शुभ रंग: फ़िरोज़ा

भाग्यशाली वर्णमाला: एच

अनुकूल अंक: १५, २२

अनुकूल राशि आज: कन्या और वृश्चिक

सावधान रहें: कैंसर

*कैंसर (22 जून-22 जुलाई)

परिवार का पूरा सहयोग मिलने की संभावना है और आपको काम पर खुद को स्थापित करने में मदद मिलेगी। पैसा स्थिर प्रवाह में आता है। आपके व्यवसाय को बढ़ाने में शामिल एक कर्मचारी को मौद्रिक प्रोत्साहन की आवश्यकता होगी। शैक्षणिक मोर्चे पर अपनी प्रेरणा को बनाए रखें। आप ट्रैक पर वापस आ जाएंगे और खोई हुई जमीन को अच्छी तरह से कवर कर लेंगे। आप जो कुछ करना चाहते हैं, उसके लिए आपकी सद्भावना को आपके शुभचिंतकों का पूरा समर्थन मिलने की संभावना है।

लव फोकस: प्रेमी के साथ शांत शाम की योजना बना सकते हैं।

शुभ रंग : गुलाबी भूरा

भाग्यशाली वर्णमाला: K

अनुकूल अंक: 18, 20

अनुकूल राशि आज: सिंह और धनु

सावधान रहें: कुंभ

* सिंह (23 जुलाई -23 अगस्त)

घरेलू मोर्चे पर सकारात्मकता की उम्मीद की जा सकती है क्योंकि आप खुद को नकारात्मक भावनाओं से छुटकारा दिलाते हैं। यात्रा करने वालों के लिए पर्याप्त तैयारी की सलाह दी जाती है। किसी स्वेच्छा से आपकी मदद करने के लिए किसी से उच्च उम्मीदें न रखें।

पेशेवर मोर्चे पर कुछ नया पेश किया गया है जिससे आपके काम का बोझ कम होने की संभावना है। सामाजिक मोर्चे पर आपको लो प्रोफाइल रखना पड़ सकता है। आप वित्तीय मोर्चे को स्थिर पा सकते हैं।

प्यार फोकस: क्षितिज पर एक नवोदित रोमांस के प्रकट होने की संभावना है क्योंकि आपके जीवन में विपरीत लिंग का कोई व्यक्ति आता है।

शुभ रंग: लैवेंडर

भाग्यशाली वर्णमाला: यू

अनुकूल अंक: 16, 18

अनुकूल राशि आज: तुला और धनु

सावधान रहें: मेष

* कन्या (24 अगस्त -23 सितंबर)

आप में से कुछ लोगों के बड़े धन में आने की संभावना है। एक व्यायाम आहार के बारे में गंभीर होने का संकेत दिया गया है। आप घरेलू मोर्चे पर एक छोटे से फ्यूज पर हो सकते हैं और प्रत्येक और हर चीज पर नाइट-पिक होने की संभावना है। कुछ उत्सुकता से आपका होगा। आपके पास जादू की छड़ी है जो पेशेवर मोर्चे पर चीजों को आपके पक्ष में घुमाएगी! लहर का विरोध करने के बजाय उसके साथ जाना एक समझदारी भरा रास्ता होगा।

प्यार फोकस: आप विपरीत लिंग के किसी व्यक्ति से प्रभावित होने की संभावना रखते हैं और प्यार की बग से काट लेते हैं!

शुभ रंग: गहरा फ़िरोज़ा

भाग्यशाली वर्णमाला: L

अनुकूल अंक: 20, 22

अनुकूल राशि आज: मिथुन और वृश्चिक

सावधान रहें: कैंसर

*तुला (24 सितंबर -23 अक्टूबर)

परिवार के किसी बुजुर्ग को तीर्थ यात्रा के लिए राजी करने में आप सफल होंगे। आज आप खुद को ऊर्जावान पाते हैं और कसरत को थोड़ा बढ़ा सकते हैं। जीवनसाथी मदद की उम्मीद कर सकता है। सामाजिक प्रतिबद्धता से बंधे होने के संकेत हैं।

करियर के मोर्चे पर बहुत कुछ ऐसा हो रहा है जो आपको उच्च आत्माओं में बनाए रखने के लिए हो रहा है। किसी कार्य को अंजाम देने में आपकी कभी न हारने वाली भावना बहुत अधिक होगी। धन अप्रत्याशित स्रोतों से आने और मौद्रिक मोर्चे को मजबूत करने की संभावना है।

प्यार फोकस: रोमांटिक मोर्चे पर प्रेमी के साथ आपकी कुंदता बर्फ नहीं काट सकती।

शुभ रंग: फ़िरोज़ा

भाग्यशाली वर्णमाला: R

अनुकूल अंक: 12, 14

अनुकूल राशि आज: कर्क और कन्या

सावधान रहें: वृश्चिक

*वृश्चिक (24 अक्टूबर -22 नवंबर)

आप फिट बनने के लिए कदम उठाएं। दोस्तों के साथ आनंददायक समय बिताने के आज योग बन रहे हैं। आप पर ढेर सारा काम निपटाने के लिए आपको आधी रात का तेल जलाना पड़ सकता है। आप किसी ऐसे व्यक्ति के लिए खुश होंगे, जिसने अपने अकादमिक सपनों को हासिल किया है। परिवार से अलग रहने वाले लोग छुट्टी के स्थान की उम्मीद कर सकते हैं। वादा किया गया पैसा उम्मीद से जल्दी पूरा होने की संभावना है। अच्छे स्वास्थ्य का आश्वासन दिया जाता है, जैसे

प्यार फोकस: प्यार दिल के तार खींचता है और आप प्रेमी के साथ मिलकर संगीत बनाने की संभावना रखते हैं।

शुभ रंग : गुलाबी

भाग्यशाली वर्णमाला: G

अनुकूल अंक: ११, १६

अनुकूल राशि आज: धनु और कन्या

सावधान रहें: वृषभ

* धनु (23 नवंबर -21 दिसंबर)

विज्ञापनदाताओं और इवेंट मैनेजरों को कुछ मौलिक सोचने के लिए अपने रचनात्मक रस का मंथन करना होगा। नियमित दिनचर्या आपको स्वस्थ रखेगी। परिवार का कोई नौजवान आपकी कुंठा को बाहर निकालने का लक्ष्य बन सकता है।

आप पेशेवर जीवन का आनंद लेना शुरू कर देंगे और सभी को प्रभावित करने का प्रबंधन करेंगे। अकादमिक रूप से आप सुरक्षित विकेट पर बने रहते हैं। आप प्रतिस्पर्धी मूल्य पर कुछ बेचकर अच्छी कमाई कर सकते हैं।

लव फोकस: प्रेमी के साथ रहने का मौका कुछ लोगों को मिल सकता है।

शुभ रंग: गहरा फ़िरोज़ा

भाग्यशाली वर्णमाला: पी:

अनुकूल अंक: 27, 9

अनुकूल राशि आज: कन्या और तुला

सावधान रहें: मेष

*मकर (22 दिसंबर -21 जनवरी)

आपकी विशेषज्ञता बहुत मांग में होगी और काम पर आपकी प्रतिष्ठा में इजाफा करेगी। जब आप व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों मोर्चों पर सराहनीय तरीके से निपटेंगे तो आपके ऊर्जा के बंडल बनने की संभावना है। संपत्ति का सौदा करने वालों को जीवन भर का सौदा मिल सकता है। अपने कार्ड को अपनी छाती के पास रखें, क्योंकि यह करियर के मोर्चे पर मायने रखता है। आपके बड़े धन में आने की संभावना है, जिसका अब आपको कोई आभास नहीं है।

प्यार फोकस: रिश्ते को जारी रखने के बारे में आप दो दिमाग में हो सकते हैं।

शुभ रंग : गहरा नीला

भाग्यशाली वर्णमाला: Y

अनुकूल अंक: 16, 18

अनुकूल राशि आज: धनु और तुला

सावधान रहें: कुंभ

*कुंभ (22 जनवरी -19 फरवरी)

परिवार आपको किसी लग्जरी आइटम के लिए राजी कर सकता है। किसी करीबी की स्थिति में सुधार के संकेत दिखाई देंगे। एक लंबित संपत्ति का सौदा लाभकारी रूप से संपन्न होने की संभावना है। इस समय का उपयोग लंबित मामलों को पकड़ने के लिए करें। आप उन लोगों पर प्रभाव डालने की संभावना रखते हैं जो मायने रखते हैं। कार्यस्थल की समस्याओं का समाधान करके आप अपना अच्छा लेखा-जोखा देने में सक्षम होंगे।

प्यार फोकस: प्रेम के मोर्चे पर किस्मत आजमाने वालों को आखिरकार सफलता मिलने की संभावना है!

शुभ रंग : लाल

भाग्यशाली वर्णमाला: ई

अनुकूल अंक: 8, 12

अनुकूल राशि आज: तुला और मकर

सावधान रहें: वृषभ

*मीन (फरवरी 20-मार्च 20)

अपने वर्कआउट में नियमित रहें। आपके हिस्से का काम करने से कोई नाराज हो सकता है। आप अपने रोमांटिक पक्ष का खुलासा कर प्रेमी को सरप्राइज दे सकते हैं। जिस संपत्ति में आप योगदान कर रहे थे वह अंततः आपकी हो सकती है। जैसे-जैसे आप शैक्षणिक मोर्चे पर नए सिरे से रुचि विकसित करते हैं, चीजें अब बेहतर दिखने लगती हैं। बकाया राशि आपके बैंक बैलेंस को स्वस्थ बनाने की संभावना है। यदि आप पर्याप्त रूप से प्रेरक हैं तो आपको संपत्ति पर अच्छा सौदा मिल सकता है।

लव फोकस: आप अपने रोमांटिक पक्ष का खुलासा कर प्रेमी को सरप्राइज दे सकते हैं।

शुभ रंग : बैंगनी

भाग्यशाली वर्णमाला: टी

अनुकूल अंक: १०, १६

अनुकूल राशि आज: वृश्चिक और कन्या

सावधान रहें: सिंह

अधिक कहानियों का पालन करें फेसबुक तथा ट्विटर

.

Source link

Show More

One Comment

  1. Pingback: USA Gun Shops

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page