प्राधिकरण 76 लाख रुपये से करवायेगा सड़कें , ट्री गार्ड , हाई मास्ट लाईट सहित सात विकास कार्य – वीसी डॉ. नितिन गौड़

प्राधिकरण 76 लाख रुपये से करवायेगा सड़कें , ट्री गार्ड , हाई मास्ट लाईट सहित सात विकास कार्य – वीसी डॉ. नितिन गौड़

हापुड़। एचपीडीए क्षेत्र में 76 लाख रुपये से सड़कें , ट्री गार्ड , हाई मास्ट लाईट सहित सात विकास कार्य का शुभारंभ करेगा, जिसके लिए टेंडर प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

प्राधिकरण वीसी डॉ नितिन गौड़ ने बताया कि हापुड़ के ग्राम लालपुर-सुल्तानपुर संपर्क मार्ग पर शोहवीर के खेत से जीत सिंह के खेत तक 15.78 लाख से सड़क निर्माण कार्य
प्राधिकरण कार्यालय भवन की मरम्मत एवं रंगाई-पुताई का कार्य 14.60 लाख से, 5.66 लाख से आनंद विहार
आवासीय योजना के ब्लॉक-सी में मियावाकी पार्क में 16 मीटर हाई मास्ट, 5.72 लाख से आनंद विहार आवासीय योजना के ब्लॉक-जी में स्थित बुद्ध पार्क में हाईमास्ट लाइट लगाकर पथ प्रकाश व्यवस्था बेहतर की जाएगी।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा 21.58 लाख से आनंद विहार व प्रीत विहार आवासीय योजनाओं में रोपित किए गए पौधों की सुरक्षा हेतु टी गार्ड की आपूर्ति एवं फिक्सिंग करने, 9.09 लाख से आनंद विहार आवासीय योजना, प्रीत विहार आवासीय योजना द्वितीय व विस्तार के विभिन्न स्थलों पर हुए वृक्षारोपण के अंतर्गत रोपित पौधों का
एक वर्ष के लिए अनुरक्षण किया जाएगा। इसके अतिरिक्त 5.27 लाख से प्राधिकरण की योजनाओं में विभिन्न सड़कों की पटरी पर लगे पौधों की हल्की कटाई-छटाई आदि का कार्य कराया जाएगा। इससे सड़क पर पैदास व दोपहिया वाहनों के संचालकों को राहत मिलेगी।

Exit mobile version