fbpx
HapurNews

प्राधिकरण की मिलीभगत से बना चार मंजिला आलीशान बंगला, आरटीआई के जवाब में प्राधिकरण दे रहा हैं भ्रमित सूचनाएं -संजय सेठी

हापुड़। नगर की पॉश कालोनीं में एक व्यक्ति ने हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण पर मिलीभगत कर कथित रूप से अवैध रूप से चार मंजिला आलीशान बंगला बिना नक्शा पास करवाएं बनवानें व हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा इस मामले में अलग-अलग सूचनाएं देकर भ्रमित करने का आरोप लगाते हुए मुख्य मंत्री पोर्टल और मंडलायुक्त से शिकायत की गई है।

पंजाबी कालोनी निवासी संजय सेठी ने बताया कि अप्रैल माह में मोहल्ले में नवनिर्मित एक भवन के मानचित्र एवं भू-अभिलेखों के संबंध में प्राधिकरण से सूचना मांगी थी। जिसके जवाब में प्राधिकरण ने बिना मानचित्र स्वीकृत होने की सूचना दी। साथ ही भवन स्वामी को नोटिस भी जारी करने की जानकारी दी। इसके बाद इसी प्रकरण में जून माह में मांगी गई ।

जिसके क्रम में भवन स्वामी को नोटिस जारी किया गया है, जो प्रक्रिया के अधीन है। इसके बाद 12 जुलाई को प्राधिकरण द्वारा भेजे गए जवाब में पत्र संख्या 477 में बताया गया कि भवन स्वामी के लिए प्राधिकरण ने नोटिस जारी कर रखा है। जिसके संबंध में वाद विचाराधीन है।

जिसमें गुण-दोष के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। बड़ी बात है कि उसी दिन पत्रांक संख्या 478 में भवन को प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत दर्शाया गया। संजय सेठी ने आरोप लगाया कि प्राधिकरण के अधिकारियों की भवन स्वामी से सांठगांठ है। जिसके चलते सूचनाएं देने में खेल कर रहे हैं।

प्राधिकरण के सचिव प्रदीप कुमार ने बताया कि मामले की जांच कराई जाएगी।

सरकारी स्कूलों की दीवार बतायेगी सफल महिलाओं की जीवन गाथा, विद्यालयों की दीवारों पर बनवायी जा रही है, बहादुर महिलाओं का चित्र

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page