fbpx
News

प्राचीन परंपरा व पद्धति से वातावरण की शुद ्धि में जुटी राष्ट्रीय युवा हिन्दू वाहिनी

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
कोरोना महामारी के बीच कोरोना संक्रमण को रोकनें के लिए राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी के कार्यकत्ता रात दिन अपनी प्राचीन परंपरा व पद्धति के माध्यम से वातावरण शुद्धि के लिए विशेष जड़ी बूटियों से निर्मित सामग्री का इस्तेमाल कर गली गली मोहल्लें मौहल्लें सैनाटाईंज करनें में लगें हैं।
जनपद में कोरोना संक्रमण को देखते हुए राष्ट्रीय युवा हिन्दू वाहिनी के पदाधिकारियों ने एक नई पहल की है ।अपनी प्राचीन परंपरा व पद्धति के माध्यम से वातावरण शुद्धि के लिए विशेष जड़ी बूटियों से निर्मित सामग्री के द्वारा हापुड जनपद की गली गली मे वातावरण शुद्धि का अभिया का शुभारंभ किया। जिसका उद्देश्य है वातावरण मे उपस्थित सभी प्रकार के बैक्टीरिया को नष्ट करके शुद्ध वायु ,शुद्ध वातावरण निर्मित करना है।
जिलाध्यक्ष रितिक त्यागी ने बती कि इस विषय परिस्थिति मे वातावरण शुद्धि का मात्र यही एक सहारा है।शनिवार को नगर के मोदी नगर रोड,चंद्रलॉक कॉलोनी,जसरूप नगर,दस्तोई रोड,हरिद्वारी नगर हुआ। यह अभियान प्रतयेक दिन संगठन के द्वारा हापुड के हर ग्राम व हर मोहल्ले गली में होगा इस कार्यक्रम को करते समय कम से कम कार्यकर्ता उपस्थित होंगे और पूरी सुरक्षा के साथ इस कार्यक्रम को करेंगे।
मौके पर अंकित सेन,सागर प्रजापति,उमंग विश्कर्मा,आयुष त्यागी,दीपांशु वर्मा,भुवनेश त्यागी,दीपक प्रजापति,विकाश प्रजापति,पुष्पेंद्र गुर्जर,दीपांशु प्रजापति आदि शामिल थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page