fbpx
News

आपसी मनमुटाव खत्म कर चुनावी तैयारियों में जुटें भाजपा कार्यकत्ता- डॉ.संजय कौशिक

हापुड़(अमित मुन्ना)। हापुड़ के मीनाक्षी रोड स्थित विधानसभा कार्यालय पर प्रभारी ने परिचय बैठक में भाग लेकर चुनाव की तैयारियों में जुटनें का कार्यकत्ताओं से आवाहन किया।
पूर्वी दिल्ली नगर निगम के पूर्व में रहे अध्यक्ष डॉक्टर संजय कौशिक चुनाव के दृष्टिकोण से नए प्रभारी के रूप में दक्षिण मंडल के सभी कार्यकर्ताओं के साथ परिचय बैठक की।
बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश में और प्रदेश में जो कार्य केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार ने कार्य किया है वह अद्भुत हैं अब से पहले भी और सरकारें केंद्र व प्रदेश में रहे हैं लेकिन केवल अपना ही भला करते रहे देश के विषय में प्रदेश के विषय में नहीं सोचा अब समय आ गया है कि चुनाव के लिए शत प्रतिशत काम करने का सभी कार्यकर्ता पदाधिकारी अपने आपसी विवाद को समाप्त करके राष्ट्रहित के लिए प्रदेश के लिए भारतीय जनता पार्टी कोही दोबारा सेवा के लिए जनता का आशीर्वाद प्राप्त हुआ इसी दिशा में कार्य करना है।
इस अवसर पर विधायक विजयपाल आढ़ती भूमि विकास बैंक के चेयरमैन योगेंद्र चौधरी जिला महामंत्री श्याम इंदर त्यागी जिला उपाध्यक्ष डॉ शिवकुमार पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मालती भारती नगर अध्यक्ष दक्षिण मंडल प्रवीण सिंघल महामंत्री महेश तोमर सांसद प्रतिनिधि सुधीर गोयल पूर्व नगर अध्यक्ष मूलचंद त्यागी कनक केहर गौरव गोयल पप्पन शर्मा मुरसलीन अल्वी जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ आदि रहे।

Show More

2 Comments

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page