fbpx
Entertainment

आलिया कश्यप के बॉयफ्रेंड ने खेल-खेल में खोला राज, गुस्से से लाल अनुराग कश्यप की बेटी

आलिया कश्यप ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ ‘पास द फोन  चैलेंज खेला और एक-दूसरे के बारे में इंटरेस्टिंग खुलासे किए हैं. खेल-खेल में शेन ने ऐसा खुलासा कर दिया कि अनुराग कश्यप की बेटी आलिया गुस्से से लाल हो गईं.

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने यूट्यूब वीडियोज (Youtube Videos) के जरिए अक्सर चर्चाओं में रहने वाली आलिया इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड शेन को डेट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें देखने को मिल जाती है. हाल ही में इस कपल्स एक-दूसरे के साथ ‘पास द फोन (Pass the Phone)’ चैलेंज खेला और एक-दूसरे के बारे में इंटरेस्टिंग खुलासे किए हैं. खेल-खेल में शेन ने ऐसा खुलासा कर दिया कि अनुराग कश्यप की बेटी आलिया गुस्से से लाल हो गईं.

आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. ये चैलेंज उस तरह का, जिसमें अपने पार्टनर या दोस्त का परिचय उनकी आदतों और व्यवहार से किया जाता है. इस वीडियो में आलिया कहती हैं, ‘मैं फोन को पास कर रही हूं उसे, जो शख्स सोचता है कि शनिवार रात को शतरंज खेलने को मस्ती का आइडिया मानता है.’

Source link

Show More

4 Comments

  1. Pingback: 늑대닷컴
  2. Pingback: aksara178
  3. Pingback: 5-meo-dmt trial

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page