fbpx
News

प्रतिबंधित विजय जुलूस के दौरान 2 पक्षो में मारपीट, 6 घायल, प्रधान पर आरोप

हापुड़(अमित मुन्ना)।
थाना हाफिजपुर क्षेत्र में शासन के सख्त निर्देश के बावजूद प्रधान पर जीते एक प्रत्याशी व उनके समर्थकों
द्वारा निकालें गए विजय जुलूस के दौरान हारे प्रत्याशी के घर के सामनें पहुंचने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिससे 6 लोग घायल हो गए।औ

थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव मुरशदपुर से 520 मत पाकर कार के निशान से चुनाव लड़ रहे विगत 2 पंचवर्षीय योजना से लगातार विजय पाकर प्रधानी कर रहे प्रधान इब्राहिम ने अपने प्रतिद्वंदी इमली के निशान पर चुनाव लड़ रहे गुफरान चौधरी को 144 मत अधिक पाकर विजय हासिल की। तथा तीसरी पंचवर्षीय योजना में भी अपनी प्रधानी बरकरार पाई।

सरकार एवं चुनाव आयोग द्वारा कोरोना संक्रमण महामारी के खतरनाक खौफ के चलते विजय जुलूस पर पूरी तरह प्रतिबन्ध लगा रखा है। विजयी प्रधान गांव में पहुँच जश्न में जुट गये।उनके इस जश्न की वीडियो हारे प्रत्याशी द्वारा बना ली गई। इस वीडियो में विजयी प्रधान के आगे चल रहे बच्चे खुलकर
“देखो देखो कौन आया शेर आया शेर आया”
की नारेबाजी कर रहे थे। इसी दौरान दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले गए और करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया तो वही वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी।
इस दौरान घायल हारे प्रत्याशी गुफरान चौधरी का आरोप है कि जैसे ही विजय जुलूस उनकी घर के बाहर पहुचा तो उत्साहित विजयी प्रधान एवं उनके परिजनों के साथ साथ उनके समर्थकों ने उन पर पहले से लेकर आये लाठी डंडो से उन पर हमला कर दिया। जिसमें उनके 6 लोगो के चोट लगी है।
वही विजयी प्रधान पक्ष के घायलो का आरोप है कि जब वह विजय जुलूस निकाल रहे थे तो पहले से ही घात लगाए लाठी डंडो से लैस बैठे दूसरे पक्ष द्वारा उनपर हमला किया गया।जिसमे उनके पक्ष से भी 5 से 6 लोग बुरी तरह घायल है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page