fbpx
News

पूर्व विधायक पुत्र पर मोबाइल शॉप के कर्मचारियों से मारपीट का लगाया आरोप,आरोपी ने लगाया कर्मचारियों पर अभ्रदता का आरोप,एफआईआर दर्ज

हापुड़। हापुड़ निवासी व पूर्व विधायक पुत्र पर एक मोबाइल विक्रेता के कर्मचारियों ने मारपीट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है। उधर आरोपी पूर्व विधायक पुत्र ने भी दुकान के कर्मचारियों पर अभ्रदता का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार हापुड़ के श्रीनगर निवासी व पूर्व विधायक गजराज सिंह के पुत्र सतेंद्र सिंह उर्फ बॉबी व उसके दो दोस्तों पर रेलवें रोड़ पर मोबाइल शॉप चलानें वालें अंकुश कुकरेजा ने कर्मचारियों से मारपीट करने का आरोप लगाया है।

मोबाइल विक्रेता अंकुश कुकरेजा ने आरोप लगाया कि रेलवे रोड पर उसकी मोबाइल फोन की दुकान पर
आठ अक्तूबर की रात पूर्व विधायक गजराज सिंह का पुत्र सतेंद्र सिंह अपने साथी नीरज और अरूण के साथ यहां पहुंचा। तीनों ने दुकान के कर्मचारियों के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर जान से मारनें की धमकी देकर फरार हो गए।

उधर, आरोपी सतेंद्र सिंह का कहना है कि वह दुकान पर मोबाइल ठीक कराने के लिए गए थे। दुकान में मौजूद कर्मचारियों ने उल्टे उनके साथ अभद्रता की। कुछ लोगों ने राजनीतिक द्वेष के चलते उल्टे उनके खिलाफ ही मुकदमा दर्ज करा दिया। मारपीट के आरोप निराधार हैं।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: 웹툰 사이트

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page