fbpx
News

तैराक रिया वर्मा को खेल कोटे से मुख्यमंत्री ने दिया पुलिस में जॉइनिंग लैटर

हापुड़ । हापुड़ जिला तैराकी संघ के राष्ट्रीय तैराक रिया वर्मा को उत्कृष्ट खिलाड़ियों के वर्ग में उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लखनऊ में कल जॉइनिंग लेटर प्रदान किया गया ।खेल के क्षेत्र में करियर बनाने वाले अन्य साथियों के लिए यह उत्साह वार्थक सूचना है।
उत्तर प्रदेश तैराकी संघ के एसोसिएट जॉइंट सेक्रेटरी रामानंद राय ने बताया कि रिया बचपन से प्रतिभावान खिलाड़ी रही है और कई बार उत्तर प्रदेश का राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिनिधित्व किया है ।विगत वर्ष खेलो इंडिया में कांस्य पदक प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया था। इन्हीं उपलब्धियों के बल पर लखनऊ में स्पोर्ट्स कोटे के तहत ट्रायल हुआ था जिसमें वह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए अपना चयन पक्का किया। रिया के ईस उपलब्धि पर उत्तर प्रदेश तैराकी संघ के अध्यक्ष डॉक्टर आनंद प्रकाश एल एन पब्लिक स्कूल के प्रबंधक पंकज अग्रवाल , बनर्जी भारती राजकुमार अग्रवाल सुधीर शर्मा पूर्व क्रीड़ा अधिकारी रमेश चंद्र पाल राष्ट्रीय खिलाड़ी रामकुमार त्यागी ,पुनीत सहित खेल के तमाम गणमान्य लोगों ने रिया एवं उनके परिवार उनके कोच को हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई प्रेषित की है।
विदित हो कि रिया के पिताजी राजीव वर्मा हापुड़ जिला तैराकी संघ के जॉइंट सेक्रेटरी हैं और तैराकी संघ के गठन से ही अपना योगदान दे रहे हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page