पुलिस ने किया धीरज हत्याकांड़ का खुलासा, चार गिरफ्तार, शराब पीनें के विवाद को लेकर हुई हत्या


हापुड़(अमित मुन्ना/जनार्दन सैनी)।
पिलखुवा में तीन दिन पूर्व हुई धीरज हत्याकांड का खुलासा करते हुए चार दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया। शराब पीकर हुए विवाद में धीरज की पानी में डूबाकर हत्या की गई थी। मृतक के कपड़े,बीयर की खाली बोतल ,कैन बरामद की गई ।

जानकारी के अनुसार थाना पिलखुआ क्षेत्र निवासी धीरज गत् 25 जुलाई को घर से लापता हो गया था, सोमवार को धीरज का शल रजवाहें में तैरता मिला था ,जिसमें चार दोस्तों के विरुद्ध एफआईआर करवाई थी।
थाना प्रभारी निरीक्षक सुबोध सक्सेना ने बताया कि मामलें में पिलखुवा निवासी दीपक माहिया , सौरभ सैनी, अरूण गिरी व सुन्दर गिरी को गिरफ्तार कर उनके कब्जें से हत्या में प्रयुक्त कार, मृतक के कपड़े शराब व बीयर की खाली बोतल, कैन बरामद हुए हैं।
पकड़े गए हत्यारोपियों ने पुलिस को बताया कि दीपक ने 25 जुलाई को दीपक माहिया अपने दोस्त धीरज उर्फ भोला को शराब पीने के लिए घर से बुलाकर ले गया था खेडा ठेके पर पहले से ही मौजूद दीपक व धीरज ,
सौरभ सैनी , अरूण गिरी पुत्र रतन गोस्वामी, सुन्दर गिरी मिले सभी ने ठेके से शराब व बीयर की कैन खरीद कर पी तथा अरूण गिरी के कहने पर सभी कंधौला स्थित महेन्द्र गिरी की ट्यूबवैल पर पहुँचे तथा सभी ने दोबारा शराब व बीयर पी उसके बाद सभी लोग टयूबवैल मे नहाने लगे तथा नहाने के दौरान मृतक धीरज उर्फ भोला का दोस्तो से विवाद हो गया और विवाद के दौरान मृतक धीरज उर्फ भोला उपरोक्त की टयूबवैल की होदी मे डूबने से मृत्यु हो गयी। इसके बाद दीपक व सौरभ सैनी द्वारा मृतक धीरज उर्फ भोला के शव को मे डालकर सिखेडा बम्बा पुलिया में फेंक दिया और सभी लोग अपने-अपने घर चले गये।

Exit mobile version