fbpx
HapurNewsUttar Pradesh

पुलिस की कार्रवाई के विरोध में भाकियू ने दिया धरना

हापुड़। शराब माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान पुलिस ने एक भाकियू कार्यकर्ता पर भी अवैध तरीके से शराब बिक्री करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर दिया। इसके विरोध में थाने पहुंचे कार्यकर्ता अपने साथी को छुड़ा लाए और बीबीनगर रोड स्थित 57 चौराहा पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। मुकदमा वापस नहीं लेने तक धरना जारी रखने की चेतावनी दी है।

भाकियू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुशलपाल आर्य और चौधरी रामपाल सिंह ने कहा कि हौसदारपुर गढ़ी निवासी कार्यकर्ता की करोड़ों की मार्केट है, ऐसे में वह शराब के पव्वों की चोरी छिपे बिक्री कैसे कर सकता है। पुलिस अपनी ताकत का गलत फायदा उठा रही है। संगठन के कार्यकर्ता पर 21 पव्वे लगाकर मुकदमा दर्ज कर दिया है। इससे संगठन की छवि धूमिल हुई है।

उन्होंने कहा कि पुलिस निष्पक्ष कार्रवाई नहीं कर रही है। थाने में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिए जाने की कोई जानकारी नहीं दी थी। अब बाद में पता चला कि मुकदमा दर्ज हो गया है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, कार्यकर्ता राकेश प्रधान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने 57 चौराहा पर ही धरना शुरू कर दिया। मांग पूरी नहीं होने पर टैंट लगाकर भट्टियां भी शुरू कर दी गई।

कार्यकर्ताओं ने एलान किया है कि जब तक कार्यकर्ता पर लगा मुकदमा वापस नहीं होगा, आंदोलन जारी रहेगा। सड़क किनारे सर्दी में सभी कार्यकर्ता धरने पर डटे थे। इस मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुशलपाल आर्य, चौधरी रामपाल सिंह, बब्लू, आमीर, भगतराम सिंह, उदयवीर मुखिया, इमरान, जाहिद, साहिद, गुरदेव, संजय, सावन आदि उपस्थित रहे।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: her response
  2. Pingback: pk789

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page