fbpx
News

पुराने डिवाइडर को तोड़कर नए लाल रंग के पत्थर के डिवाइडर लगवाने में हो रहा हैं आम जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा बर्बाद – गजराज सिंह

हापुड़। गुरुवार को पूर्व कांग्रेस विधायक गजराज सिंह ने गढ़ – दिल्ली रोड पर लगे डिवाइडर की टूटी जालियों को लेकर रोष व्यक्त किया हैं। गजराज सिंह ने कहा हैं कि बीते 2 साल पहले आम जनता की गाढ़ी कमाई से नगरपालिका परिषद द्वारा गढ़ – दिल्ली रोड पर लाखों रुपयों की लागत के लाल पत्थर के डिवाइडर लगाए गए थे जो आज टूटी अवस्था में सड़क के बीचों बीच आम जनता की गाढ़ी कमाई को बर्बाद करने की कहानी बयां कर रहे हैं।
पूर्व विधायक ने कहा हैं कि शहर लोग बड़ी मेहनत से अपनी खून पसीने की कमाई से नगरपालिका परिषद को टैक्स भरते हैं और वही टैक्स का पैसा जब नगरपालिका परिषद पुराने डिवाइडर को तोड़कर नए डिवाइडर लगवाने में खर्च करती हैं और उसके बाद भी जब डिवाइडर पर लगी लाल पत्थर की जालियां चंद महीनों में टूट जाती हैं तो आम जनता की गाढ़ी कमाई को बर्बाद होता हुआ देख काफी पीड़ा होती है।
गजराज सिंह ने नगरपालिका परिषद पर सवाल खड़ा करते हुए पूछा हैं कि जब पुराने डिवाइडर सही अवस्था में सड़क के बीचों बीच लगे हुए हैं थे तो उनको तोड़कर लाल पत्थर के डिवाइडर लगवाने में आम जनता का लाखों रुपया क्यों बर्बाद किया गया? ऐसा करना कहीं न कहीं भ्रष्टाचार को उजागर कर रहा हैं।
गजराज सिंह ने गढ़ – दिल्ली रोड पर लगे डिवाइडर पर टूटी हुई पत्थर की जालियों को बदलवाकर उच्च गुणवत्ता की नई लाल पत्थर की जालियां लगवाने की मांग की हैं और कहा हैं कि आम जनता की मेहनत के पैसों को इस तरह बर्बाद न किया जाएं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page