पागल कुत्ते का आंतक , खूंखार कुत्ते ने 6 राहगीरों को काटा, स्कूल की छात्राएं बाल बाल बची,गुस्साए लोगों ने पागल कुत्ते को पीट पीट कर उतारा मौत के घाट

पागल कुत्ते का आंतक , खूंखार कुत्ते ने 6 राहगीरों को काटा, स्कूल की छात्राएं बाल बाल बची,गुस्साए लोगों ने पागल कुत्ते को पीट पीट कर उतारा मौत के घा

,हापुड़।

थाना हापुड़ क्षेत्र के बुलन्दशहर रोड़ पर एक पागल कुत्ते ने 6 लोगों को काटकर उनका मांस निकाल दिया। जिससे क्षुब्ध लोगों ने पागल कुत्ते को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। इंटर कालेज की प्रधानाचार्या ने नगर पालिका को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की।

जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर हापुड़ के बुलन्दशहर रोड़ स्थित जैन कन्या पाठशाला में एक पागल कुत्ता घुस गया। डर के मारे छात्राओं ने अपनी क्लास बंद कर ली। कालेज के चपरासियों ने कड़ी मशक्कत के बाद कुत्ते को कालेज से बाहर निकाला। खुखांर हुए कुत्ते ने
6 लोगों को काट खाया,जिससे क्षेत्र में भगदड़ मच गई। कुत्ते के आंतक से लोग दहशत में आ गए। आनन फानन में सड़क पर कफ्यू सा लग गया। लोगों ने नगर पालिका व पशु विभाग ने सूचना दी। सूचना के बावजूद भी कोई भी कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा।

कुत्ते के आंतक से क्षुब्ध लोगों ने पागल कुत्ते की घेराबंदी कर घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद लाठी डंडे से पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

हापुड़ में हुई प्रमुख घटनाएं

जनवरी में मौहल्ला श्रीनगर निवासी एक महिला सहित तीन लोगों को बंदर व कुत्ते ने काट लिया ,

फ़रवरी में गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में पक्षी मोर व मोरनी को कुत्तों ने घायल कर दिया था

मार्च में राधापुरी निवासी व समाजसेवी रविन्द्र गुप्ता बैंक वालों पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर घायल कर दिया था

थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव नगला काशी में ग्राम प्रधान के घर पर गांव के रहने वाले एक ही परिवार के चार लोगों पर खूंखार कुत्ता (अमेरिकन बुली) ने हमला कर घायल कर दिया था।

 

सात सितम्बर को गढ़मुक्तेश्वर के मोहल्ला आदर्श नगर निवासी सफाईकर्मी जावेद को कुत्तों का झुंड ने पैर पर काट लिया था।

 

22 अगस्त को गढ़ क्षेत्र के गांव बदरखा में घर के सामने खेल रही पांच वर्षीय बच्ची पर आवारा कुत्ते ने हमला कर घायल कर दिया था।

 

जून में हापुड़ के संजय विहार निवासी बबीता घरों में काम करके लौटते समय एक पिटबुल कुत्ते ने उसका पैर पकड़ लिया। पैर की अंगूली को कुत्ते ने काट खाया था।

जुलाई में हापुड़ के मोहल्ला रामगंज निवास बंटी त्यागी का 10 वर्षीय बेटा देवांक त्यागी रेलवे रोड पर देवी मंदिर के सामने आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया था ।

10 साल के एक बच्चे पर कुत्तों ने हमला किया और उसके शरीर पर पांच जगह काटने के निशान बन गए। बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Exit mobile version