परमार्थ कॉलेज आफ फार्मेसी हापुड़ में आयोजित हुआ दीक्षांत समारोह


हापुड़।
ए टी एम एस कॉलेज के परमार्थ कॉलेज आफ फार्मेसी में आज डी -फार्मा के सत्र -2023 में पास हुए विद्यार्थियों का दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर संस्थान के चेयरमैन नरेंद्र अग्रवाल, सचिव रजत अग्रवाल एवं संस्थान के निदेशक प्रोफेसर विजेंदर सिंह व अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर मेधावी छात्र-छात्राओं के अभिभावक भी सम्मलित हुए और छात्रों को डिग्री मिलने पर खुशी व्यक्त की, सभी छात्र-छात्राओं को पटका, प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर बोलते हुए संस्थान के चेयरमैन ने कहा कि आगे बढ़ाने के लिए विद्यार्थी को निरंतर परिश्रम करना होता है तथा भविष्य में व्यक्ति परिश्रम से ही मन की शांति प्राप्त कर सकता है। इस अवसर पर संस्थान के डायरेक्टर ने छात्रों को सफल होने के लिए शिक्षा में कोई भी शॉर्टकट नहीं होता है, का सूत्र दिया तथा मेधावी छात्रों कोअध्ययन कार्य करने लिए विशेष छात्रवृत्ति देने की घोषणा।

इस अवसर पर संस्थान के प्राचार्य ने सभी अतिथियों एवं अभिभावको का अभिवादन किया और बताया कि शिक्षा शेरनी के दूध के सामान होती है, जो जितना पीता है वह उतना ही दहाड़ता है। सत्र- 2023 की छात्रा कु. विधि ने प्रथम, अदनान ने द्वितीय व कृष्ण ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। मंच का संचालन विक्रांत ने किया तथा प्रोफेसरअभिनित, मुकुंदलता, कौशल, लवि, शिवम, लव, विकास आदि प्रोफ़ेसर ने सहयोग किया। नारायण, अजय, संजय, सौरभ, कृष्णा, बंटी आदि लोग उपस्थित रहें

Exit mobile version