fbpx
EntertainmentGarhNewsUttar Pradesh

पठान फिल्म का पुतला जलाकर किया विरोध

गढ़मुक्तेश्वर। बजरंग सेना के कार्यकर्ताओं ने सिंभावली में फिल्म पठान के विरोध में शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण का पुतला जलाकर फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। बजरंग सेना ने शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की भी मांग की।

बुधवार की देर शाम पश्चिमी उ0प्र0 प्रभारी संदीप चौधरी के नेतृत्व में बजरंग सेना के कार्यकर्ता हरोड़ा मोड़ पुल के नीचे एकत्र हुए। जिन्होंने प्रदर्शन करते हुए पुतला फूंका। इस मौके पर संदीप चौधरी ने कहा कि पठान फिल्म में भगवा को बेशर्म रंग बताते हुए हिंदू धर्म की आस्था को ठेस पहुंचाई है। जिसके चलते सनातन धर्म के अनुयायियों में रोष व्याप्त है। इसके अलावा फिल्म में अश्लीलता की सीमा पार कर दी गई है, जो भारतीय संस्कृति पर सीधा प्रहार है।

इस फिल्म के माध्यम से भारतीय संस्कृति एवं सभ्यता को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। जिसे बजरंग सेना किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी। कार्यकर्ताओं ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने और इसमें अभिनय करने वाले मुख्य कलाकार शाहरूख खान व दीपिका पादुकोण के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने का मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने सीएम के नाम एक ज्ञापन थाना प्रभारी शीलेष कुमार को सौंपा। इस मौके पर गौरव, हेमन्त, विकास, अनुज, कपिल, दीपक, दीपांशु समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page