fbpx
HapurNewsUttar Pradesh

पटरियों के मरम्मत कार्य के चलते ट्रेनें हो रही है निरस्त,यात्री परेशान

हापुड़। शाहजहांपुर व लखनऊ के बीच रेलवे लाइन पर चल रहे मरम्मत कार्य के चलते हापुड़ से गुजरने वाली पांच ट्रेनी का संचालन निरस्त कर दिया गया है। जिसके चलते यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। साथ ही रेलवे द्वारा ट्रेनों के निरस्त होने से कैंसिल हुए आरक्षित टिकटों का रिफंड शुरू कर दिया है।

रेलवे ने लाइन पर चल रहे कार्य के चलते दस से अधिक ट्रेनों का संचालन निरस्त किया है। इनमें हापुड़ से गुजरने वाली पांच ट्रेनें भी शामिल हैं। रविवार को सहारनपुर से प्रयागराज के बीच चलने वाली नौचंदी एक्सप्रेस, मेरठ से लखनक के बीच चलने वाली राज्यरानी एक्सप्रेस, डिबरूगढ़ से लालगढ़ के बीच चलने वाली अवध एक्सप्रेस ट्रेन निरस्त रही।

वहीं दिल्ली से बनारस के बीच चलने वाली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस व लखनऊ मेल का संचालन भी निरस्त रहा। जबकि आनंद विहार से मुजफ्फर के •बीच चलने वाली सप्तक्रांति एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग से गाजियाबाद कानपुर रूट से संचालित हुई।

ट्रेनों के कैंसिल होने से इन ट्रेनों में यात्रा के लिए पहले से टिकट बुक करा चुके यात्रियों की समस्या अधिक बढ़ गई। यात्रियों को आरक्षित टिकट का रिफंड मिलना तो शुरू हो गया है, लेकिन यात्रा के लिए आरक्षित सीट नहीं मिल पा रही है। 12 अप्रैल तक इन सभी ट्रेनों का संचालन निरस्त होने से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: Gun SHOP USA
  2. Pingback: ks pod

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page