fbpx
News

न पुलिस का महीना काम आया ना झोलाछाप पत्रकारों की सिफारिश और ना ही फर्जी नेताओं का संरक्षण, बंद हुए महानगर के बॉडी मसाज स्पा पार्लर

स्पा मसाज पार्लर की आड़ में चल रही वेश्यावृत्ति के धंधे की शिकायत शिवसेना प्रमुख रामेश्वर दयाल तुरैहा ने मुरादाबाद पुलिस प्रशासन से लेकर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ तक की थी। लेकिन 8 महीने बाद तक कोई कार्यवाही नहीं हुई, अब जाकर मजबूरन महीना लेने वाली स्थानीय पुलिस को ही स्पा पार्लर बंद कराने पर मजबूर कर दिया है।

मुरादाबाद। महानगर में कई वर्षों से हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट की आड़ में बॉडी मसाज स्पा पार्लर पर वेश्यावृत्ति का धंधा पुलिस के संरक्षण में खूब फल फूल रहा था, लगातार शिकायतों के बाद भी इन स्पा पार्लर पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही थी। इन स्पा पार्लर के खिलाफ शिवसेना जिला प्रमुख पिछले आठ माह से मोर्चा खोले हुए थे। एसएसपी, डीएम और मंडलायुक्त कार्यालय पर कई बार धरना प्रदर्शन किया। लिखित में प्रशासन से लेकर शासन और सरकार तक शिकायत की तब जाकर महीना लेकर स्पा पार्लर को संरक्षण देने वाली पुलिस ने खुद स्पा पार्लर बंद करने के आदेश संचालकों को दे दिया। मजे की बात तो यह है कि इन स्पा पार्लर को जहा पुलिस का संरक्षण प्राप्त था वही कुछ फुर्जी नेता और झोलाछाप पत्रकार भी इनसे ईएमआई की तरह हर माह किस्त वसूलते थे जिसकी एवज में स्पा पार्लर पर आने वाली दिक्कत को खत्म करने का दावा किया जाता था। लेकिन अब स्पा पार्लर के बंद होने के बाद इन झोलाछाप पत्रकारों और फर्जी नेताओं के दावे भी हवाहवाई हो गए।

नाम न छापने की एवज में एक स्पा पार्लर संचालक ने बताया कि स्थानीय पुलिस चौकी को पहले 15000 रुपए और थाने में 10000 रुपए महीना जाता था। पांच से दस हजार नेताओ को और आठ से पंद्रह हजार कुछ पत्रकार जो हर महीने आते रहते थे उन्हें देना पड़ता था। न दो तो बंद कराने की धमकी देते थे। पिछले माह भी पुलिस ने पंद्रह दिन के लिए सभी स्पा पार्लर बंद करा दिए थे। जब सभी संचालकों ने इधर उधर सिफारिश लगवाई तो पुलिस ने स्पा पार्लर खुलवा तो दिए लेकिन पांच पांच हजार रुपए चौकी और थाने के बड़ा दिया। यानी अब चौकी को बीस और थाने को पंद्रह हजार रुपए देने पड़ेंगे। लेकिन ये सिलसिला एक महीने भी नही चला कि शिवसेना प्रमुख द्वारा शासन से की गई शिकायत के बाद फिर से स्थानीय पुलिस ने स्पा पार्लर बंद करने के आदेश दे दिया। अब स्पा संचालक फिर से पुलिस के कार्यशैली से नाराज़ है।

आपको बताते चले की इस बार स्पा पार्लर संचालकों को जहा स्पा बंद करने के लिए कहा गया है वही बिल्डिंग ऑनर को भी नोटिस दिए गए है कि अगर उनकी बिल्डिंग में किसी तरह का कोई गलत कृत्य होता पाया गया तो उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी। ऐसे में कुछ बिल्डिंग ऑनर ने स्पा पार्लर खाली करने के निर्देश स्पा संचालकों को दे दिए है।

अब देखना ये होगा कि स्थानीय पुलिस द्वारा बंद कराए गए ये स्पा पार्लर कुछ दिन का दिखावा है या महीना बढ़ाने का कोई स्टंट। बरहाल स्पा पार्लर बंद होने से जहा कई स्थानीय क्षत्रवासियो को राहत मिली है तो स्पा पार्लर संचालकों और वहा काम करने वाली युवतियों पर रोजी रोटी का संकट भी छा गया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page