fbpx
News

लायंस क्लब हापुड़ गौरव ने शारदीय नवरात्रि के आगमन पर आयोजित किया डांडिया उत्सव ,त्यौहार हमें प्रेम का संदेश देते है,डांडिया भी उन्हीं में से एक -सिमरन गोयल

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

लायंस क्लब हापुड़ गौरव के तत्वावधान में यहां रेलवे रोड स्थित रॉयल पैलेस में शारदीय नवरात्रि के आगमन के उपलक्ष्य में एक डांडिया उत्सव का आयोजन किया गया जिसमें महिलाओं ने विभिन्न प्रकार के मनमोहक पारंपरिक गीतों पर नृत्य किया । क्लब अध्यक्ष सिमरन गोयल ने कहा कि त्योहार हमें प्रेम का संदेश प्रदान करते हैं।डांडिया का उत्सव भी इसी श्रृंखला की एक कड़ी है।संस्था गौरव इस प्रकार के आयोजनों को करने के लिए प्रतिबद्ध है। सचिव पारुल जिंदल ने कहा कि नवरात्रि का त्योहार चेहरे पर हर्ष एवं उल्लास प्रदान करता है।

मंच का संचालन करते हुए डा. आराधना बाजपेई ने कहा कि नवरात्रि का त्योहार त्योहारों के आगमन का आगाज हैं। क्वार एवं कार्तिक के सुहाने मौसम में नवरात्रि और दीपावली सभी के मन को उत्साह से भर देते हैं।ये त्योहार हमारी भारतीय परंपराओं एवं संस्कृति के द्योतक हैं।

आयोजक एवं संयोजक
अनीता गुप्ता एवं दीपिका सिंघल ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर सिमरन गोयल,पारुल जिंदल,डा आराधना बाजपेई ,बबीता सिंह,संतोष गर्ग , अनीता गुप्ता,मधु गर्ग,मिली सिंघल,शिल्पा दीपिका सिंघल,शिखा सिंघल,सुनीता,ममता,पूजा अग्रवाल रेखा सिंह, पूजा सिंघल,शालू ग्रोवर,शिल्पा त्यागी,ममता,आरती,सुनीता शर्मा,महिमा उपस्थित थी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page