fbpx
News

लायन्स क्लब हापुड़ के सचिन सिंहल एसएम अध्यक्ष और सुरेश गुप्ता मंत्री चुने गए

हापुड़। लायंस क्लब के बिजनेस मीटिंग का आयोजन शनिवार को मनोहर हैरिटेज में हुआ। जिसमें वर्ष 2023-24 के लिए जिले के प्रमुख व्यवसायी सचिन सिंहल एसएम को अध्यक्ष और सुरेश गुप्ता को मंत्री चुना गया। इसके अलावा पूरी कार्यकारिणी का गठन हुआ। सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया।
सचिन एसएम ने कहा कि लायंस क्लब पिछले 52 वर्षों से समाजसेवा का कार्य कर रहा है। इन सेवा कार्यों से हर किसी को लाभ मिल रहा है। जिसमें अंतिम यात्रा वाहन, डेंटल क्लीनिक, एंबुलेंस, होम्योपैथिक डिस्पेंसरी, आक्सीजन बैंक और लायंस भवन कार्यक्रमों के आयोजन के लिए दिया जाता है। यह सभी कार्य समाज के हितों को ध्यान में रखकर किए जा रहे हैं। अतुल चौकड़ायत और उद्यमी संजय कृपाल ने कहा कि क्लब ने हमेशा समाजसेवा के कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। भविष्य में और भी सामाजिक कार्य किए जाएंगे।
कार्यक्रम में प्रणव आर्य को कोषाध्यक्ष, अखिलेश गर्ग, अशोक चौकड़ायत व राजीव सिंहल को उपाध्यक्ष, अतुल चौकड़ायत को आइपीपी, विजय कृषक गोयल को उपसचिव, अनिल अग्रवाल को संयुक्त कोषाध्यक्ष, अनुज जैन को टेल ट्वीस्टर, सौरभ अग्रवाल को टेमर, अशोक माहेश्वरी को पीआरओ, प्रशांत मांगलिक को आडिटर, सुबोध आर्य, विजय कुमार अग्रवाल, डाक्टर विकास अग्रवाल, डाक्टर विपिन गुप्ता, जितेंद्र माहेश्वरी, अनिल कुमार टीटू व अमित कृष्णा गर्ग को डायरेक्टर, नीलकमल कोहली को नामिनेशन चेयरमैन, संजीव गोयल को नई मेंबरशिप के लिए चेयरमैन, चक्रवर्ती गर्ग को मार्केटिंग चेयरपर्सन, डाक्टर दुष्यंत बंसल को एलसीआइएफ कोआर्डिनेटर और प्रदीप गुप्ता को सर्विस चेयरमैन चुना गया। मौके पर राकेश गर्ग, विजय गोयल, प्रदीप गुप्ता, विजय अग्रवाल, केके मित्तल, नरेंद्र अग्रवाल, प्रमोद, अखिलेश, प्रशांत मांगलिक, अनुज जैन, आदित्य गोयल, राकेश वर्मा, सुभाष अग्रवाल और अक्षत गर्ग आदि मौजूद रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page