fbpx
News

नेता मुलायम सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल हुए सन्नी जैन सहित हापुड़ के सपा नेता,दी श्रद्धाजंलि

हापुड । समाजवादी पार्टी के संस्थापक संरक्षक प्रदेश के कई बार रहे मुख्यमंत्री तथा देश के पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन की सूचना पर जहा समाजवादियों में शोक की लहर दौड़ गई वही उनके गृह निवास सैफई में होने वाले अंतिम संस्कार में जनपद हापुड़ के समाजवादियों ने पहुंचकर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

समाजवादी पार्टी के नगर पालिका परिषद के चेयरमैन पद के प्रबल दावेदार सनी जैन ने सैफई में अपने नेता को श्रद्धांजलि देते हुए अश्रुपूर्ण विदाई दी तथा कहा कि समाजवादी पार्टी जहां नेताजी के जाने से अनाथ सी हो गई है वही नेता जी के द्वारा देश की जनता के हित में किए गए कार्य हमें ऊर्जा देते रहेंगे और हम सभी समाजवादियों के साथ मिलकर देश की जनता के प्रति उनके विचारों को आगे बढ़ाते हुए के उनकी सोच के अनुरूप देश के विकास के लिए कार्य करने का कार्य करेंगे।

हापुड से सैफई पहुंचने वालों में जनपद हापुड़ के समाजवादी देवेन्द्र जाखड़, सन्नी जैन, रूपेश पंडित, जहीर सलमानी, संजय यादव, श्याम सुंदर भुर्जी, तेजपाल प्रमुख किशन सिंह तोमर एडवोकेट पुरुषोत्तम वर्मा ,एडवोकेट बिलाल अहमद सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Show More

4 Comments

  1. Pingback: bio ethanol burner
  2. Pingback: ufabtb
  3. Pingback: buy viagra online

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page