fbpx
HapurNewsUttar Pradesh

निकाय चुनाव के लिए विभिन्न दलों से अध्यक्ष पद के लिए 60 और सभासद पद के लिए आए 550 आवेदन

हापुड़। निकाय चुनाव को लेकर भावी प्रत्याशियों की फौज तैयार है, विभिन्न दलों से अपनी दावेदारी के लिए भविष्य के अध्यक्ष और सभासद जिला कार्यालयों पर आवेदन लेकर पहुंच रहे हैं। सभासद पद के लिए अब तक 550 से ज्यादा आवेदन आए हैं। अध्यक्ष पद के लिए भी 60 से अधिक भावी प्रत्याशी, राजनैतिक दलों के जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारियों के समक्ष आवेदन प्रस्तुत कर चुके हैं। संख्या रोजाना बढ़ रही है।

भाजपा के जिला कार्यालय पर जहां भावी प्रत्याशी स्थानीय पदाधिकारियों के चहेते बन रहे हैं, वहीं हाईकमान में भी अपनी पहचान वालों से सिफारिश लगा रहे हैं। सपा और रालोद का गठबंधन इस बार भी कायम है, हालांकि अभी सीटों का बंटवारा नहीं हो सका है।
गढ़ सीट सपा और हापुड़ की सीट रालोद के पक्ष में जाती दिख रही है, हालांकि पार्टी हाईकमान की घोषणा के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा।

निकाय चुनाव को लेकर पार्टियों के जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारी भी लखनऊ तक की दौड़ लगाकर, हाईकमान का मार्गदर्शन ले रहे हैं। हर प्रत्याशी के आवेदन पर गहनता से विचार हो रहा है।

कांग्रस ने एक कमेटी का भी गठन कर दिया है। बसपा पार्टी से भी अध्यक्ष और सभासद पद के चुनाव को लेकर भावी प्रत्याशियों की लाइन लंबी है, क्योंकि हापुड़ सीट पर बहुजन समाज की अनदेखी नहीं की जा सकती, किसी भी चुनाव को पलटने में इनकी पूरी भूमिका होती है।

मुस्लिम समाज को साधने वाले प्रत्याशी हर पार्टी तलाश रही है। क्योंकि हापुड़ पालिका सीट पर अनुसूचित जाति के वोटों के अलावा मुस्लिमों की वोट भी काफी मायने रखती है।

उधर, आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने के बाद इस संगठन के कार्यकर्ता भी उत्साहित हैं और हर सीट पर पार्टी की जीत का दावा कर रहे हैं।

Show More

5 Comments

  1. Pingback: Marlin Guns
  2. Pingback: websites
  3. Pingback: upx1688

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page