fbpx
News

पिलखुवा में 18 अप्रैल को चुनौती रैली को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ , तैयारियों में जुटा पुलिस प्रशासन

हापुड़। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगामी 18 अप्रैल को जनपद हापुड़ की धौलाना विधानसभा में जनसभा प्रस्तावित है। इस जनसभा के माध्यम से मुख्यमंत्री धौलाना विधानसभा के मतदाताओं से गाजियाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के लिए वोट की अपील करेंगे। सीएम की जनसभा को लेकर भाजपाईयों ने पिलखुवा स्थित रामलीला मैदान का निरीक्षण किया। उधर पुलिस प्रशासन के
अफसर भी तैयारी में जुट गए हैं।

जनपद में तीन विधानसभा सीट है, इसमें धौलाना विधानसभा सीट गाजियाबाद लोकसभा सीट में आती है। इस सीट पर वर्ष 2019 में भाजपा प्रत्याशी जनरल वीके सिंह ने भारी मतों से जीत हासिल की थी। इस बार भाजपा ने गाजियाबाद सीट से अतुल गर्ग को अपना प्रत्याशी बनाया है। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2024 के लोकसभा चुनाव में फिर से गाजियाबाद सीट पर कमल खिलाने के लिए धौलाना विधानसभा के पिलखुवा स्थित रामलीला मैदान आ सकते है।

भाजपा जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने बताया कि आगामी 18 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पिलखुवा स्थित रामलीला मैदान में जनसभा प्रस्तावित है। इस जनसभा में धौलाना विधानसभा के करीब 20 से 25 हजार लोग शिरकत करेंगे। इसको लेकर तैयारी की जा रही है। रामलीला मैदान में ही हैलीपेड बनाने का स्थान और जनसभा स्थल का निरीक्षण किया गया है। वहीं सीएम के कार्यक्रम को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी तैयारी में जुट गए हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page