नाबालिग को नशीला पदार्थ पिलाकर होमगार्ड के बेटे ने रेप कर बनाई अश्लील वीडियो , एफआईआर दर्ज

नाबालिग को नशीला पदार्थ पिलाकर होमगार्ड के बेटे ने रेप कर बनाई अश्लील वीडियो ,
एफआईआर दर्ज

हापुड़ । गढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में होमगार्ड के बेटे ने गांव निवासी किशोरी को नशीला पदार्थ पिलाने के बाद दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने किशोरी का अश्लील वीडियो ओर फोटो भी बना लिया। किशोरी की मां ने कोतवाली में तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसके ही गांव का रहने वाला युवक कुछ दिन पहले अपने पिता के होमगार्ड होने का रौब दिखाकर उसकी नाबालिग बेटी को नशीला पदार्थ सुंघाकर सुनसान स्थान पर ले गया। जिसके बाद बेटी के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही अश्लील वीडियो ओर फोटो बना लिया।

इस दौरान आरोपी ने उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी। उसके बाद से आरोपी ने कई बार उसके साथ रेप किया। आरोपी की हरकतों से परेशान होकर सोमवार शाम को बेटी ने परिजनों को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद वह आरोपी के घर पहुंची और मामले की शिकायत की। होमगार्ड पिता व साथी ने उन्हें जान से मारने की धमकी देकर अपने घर से भगा दिया। इसके बाद पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत गढ़ कोतवाली में पहुंचकर पुलिस से की। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि महिला की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू करा दी गई है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया।

Exit mobile version