fbpx
News

धीरखेड़ा सोसायटी के निर्मित सोसाइटी भवन का सांसद व जिला पंचायत अध्यक्ष ने किया उद्घाटन,
भवन में फायर ब्रिगेड की गाड़ी भरने के लिए बीस हजार लीटर क्षमता के पानी की टंकियों की व्यवस्था-धीरज चुग सोनू


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।

हापुड़ सेंट्रल इंडस्ट्रियल कॉपरेटिव सोसायटी,धीरखेड़ा के द्वारा सोसाइटी भवन का भव्य उद्घाटन सांसद राजेंद्र अग्रवाल व मेरठ जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी द्वारा किया गया।
इस सोसाइटी भवन में एक विशाल सभागार कक्ष एवं एक कार्यालय का निर्माण इस उद्देश्य से कराया गया है कि धीरखेड़ा सोसाइटी के सभी सदस्यों की समस्याओं का निस्तारण एक जगह बैठकर हर सप्ताह किया जा सके।
सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि उनके कार्यकाल में धीरखेड़ा इंडस्ट्रियल एरिया में बहुत तरक्की की है एवं उनके पदाधिकारियों के द्वारा किया गया यह कार्य अत्यंत तारीफ करने योग्य है एवं इस प्रकार के कार्यों के द्वारा धीरखेड़ा का विस्तार संभव हो सकेगा।
मेरठ जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी ने कहा कि यदि देश की प्रत्येक इंडस्ट्रियल एसोसिएशन इस प्रकार के समर्पण भाव से कार्य करेगें, तब भारतवर्ष को विश्व का सर्वोच्च उत्पादन करने वाले देशों के नाम में गिने जाने से कोई नहीं रोक पाएगा।
उघमी धीरज चुग(सोनू) ने बताया कि सोसाइटी के द्वारा भवन में फायर ब्रिगेड की गाड़ी भरने के लिए 20000 लीटर क्षमता के पानी की टंकियों की व्यवस्था भी की गई है।

इस अवसर पर सुधीर अग्रवाल, धीरज चुग, राजेंद्र अग्रवाल,विजय शंकर शर्मा, अशोक छारिया, प्रमोद गोयल, शांतनु सिंहल, पवन शर्मा, सौरभ अग्रवाल, नीरज गुप्ता, अभिषेक मित्तल, राजेंद्र अग्रवाल (रोशे जी), जेपी शर्मा, विपिन तायल, सतीश बंसल, कपिल अरोड़ा, कमल कंसल, लवलीन गुप्ता, हरीश ग्रोवर, अशोक जी बैंक वाले, रजत सेठी अतुल गोयल आदि लोग उपस्थित रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page