fbpx
MeerutUttar Pradesh

दो आरोपियों से नकदी व अंगूठी बरामद , डकैती का खुलासा

सरधना केकड़ी में 3 महीने पहले हुई धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में दो नई एनकाउंटर पर कार्रवाई हुई थी।  सरधना थाना क्षेत्र के ईकड़ी गांव में तीन माह पूर्व हुई डकैती की घटना का पुलिस ने खुुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर 10 हजार की नकदी, डीवीआर व एक अंगूठी बरामद की है। इस मामले में एसएसपी ने तत्कालीन थाना प्रभारी व हल्का दरोगा को सस्पेंड कर दिया था।

31 जनवरी की रात हथियारबंद बदमाशों ने ईकड़ी गांव निवासी सतीश पुत्र परमानंद के परिवार को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया था। बदमाशों ने बच्चे को गन प्वाइंट पर लेकर परिवार के लोगों को आतंकित कर वारदात की।

बदमाश नकदी व जेवर सहित करीब दो लाख का सामान ले गए थे। डकैती की घटना की सूचना पर आईजी रेंज मेरठ प्रवीण कुमार व एसएसपी रोहित सिंह सजवाण भी मौके पर पहुंचे थे। तीन माह से घटना के खुलासे के लिए तीन टीम सर्विलांस व फुटेज के आधार पर काम कर रही थी।

बुधवार को थाना पुलिस ने डकैती की घटना का खुलासा करते हुए दो आरोपी गिरफ्तार करने का दावा किया। थाना प्रभारी रमाकांत पचौरी ने बताया कि मोहसिन पुत्र अमीरूल व यूनुस पुत्र इकबाल निवासी गांव नाहल थाना मसूरी जिला गाजियाबाद ने अपने दो अन्य साथियों के साथ ईकड़ी गांव में डकैती की वारदात की थी।

आरोपियों की निशानदेही पर 10 हजार सौ रुपये, डीवीआर व अंगूठी बरामद की गई है। आरोपी मोहसिन पर चार व यूनुस पर पांच मुकदमे दर्ज हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page