fbpx
News

हादसे में शहीद हुए सीडीएल जनरल रावत व उनकी पत्नी व सैन्य अफसरों को राष्ट्रीय व्यापार मंडल ने दी श्रद्धांजलि,देश को भारी क्षति -प्रवीण सेठी ,अमित शर्मा टोनी


हापुड़(अमित मुन्ना/अनूप)।
हेलीकाप्टर हादसे में शहीद होेने वाले देश के सीडीएस समेत सैन्य अधिकारियों को राष्ट्रीय व्यापार मंडल नेश्रद्धांजलि दी और उनके परिवार को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।
रेलवें रोड़ स्थित आर के प्लाजा रेस्टोरेंट में आयोजित शोक सभा में मंडल के प्रदेशाध्यक्ष प्रवीण सेठी ने कहा कि हादसे ने देश के होनेहार व कर्तव्य परायण अफसरों को खोया है। हादसे में देश के सीडीएस विपिन रावत उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत कई सैन्य अफसर शहीद हो गए है। देश के लिए यह अपूर्णनीय क्षति है। इन सभी के बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता है।

मंडल के जिलाध्यक्ष अमित शर्मा टोनी ने कहा कि यह हादसा पूरे देश के लिए काफी दुःखद है। हम सभी देशवासी उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करे। इस हादसे में रावत दंपत्ति के अलावा ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर, ले.क. हरजिंदर सिंह, नायक गुरसेवक सिंह, नायक जितेंद्र कुमार, लांस नायक विवेक कुमार,लांस नायक बी. साई तेजा, हवलदार सतपाल आदि शहीद हुए है।
इस मौकें पर सुनील गर्ग,मनीष अग्रवाल ,सतीश शर्मा,जितेन्द्र अग्रवाल कुमार प्रिन्टर्स वालें सहित अन्य पदाधिकारियों ने भी शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित कर
सभी शहीदों की आत्मा की शांति के लिए मौन रखा गया और मोमबत्ती जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page