दिल्ली जाकर रेमडेसिविर इंजेक्शन ब्लैक म ें बेचने वाले हापुड़ के आलोक त्यागी तीन साथियो ं सहित गिरफ्तार

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
जनपद में रेमडेसिविर इंजेक्शन को मची मारा मारी के बीच दिल्ली में रेमडेसिविर इंजेक्शन ब्लैक में बेचनें वाले हापुड़ के आलोक त्यागी को उसके दो अन्य साथियों सहित दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर इंजेक्शन व आक्सीजन के छोटे सलेंडरों बरामद किए है।
जानकारी के अनुसार रविवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को जीवन रक्षक इस दवाई रेमडेसिविर की ब्लैक मार्केटिंग की जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने ट्रैप लगाकर गीता कॉलोनी के पास एक ब्रेजा गाड़ी को रोका और इसी गाड़ी में सवार तीन लोगों के पास से पुलिस ने 3 रेमडेसिविर इंजेक्शन बरामद किए. इसके बाद पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसके अंदर से 100 ऑक्सिमीटर और 48 छोटे ऑक्सीजन सिलेंडर की बरामद हुए।

दिल्ली पुलिस ने कालाबाजारी के आरोप में हापुड़ के दंवा व्यापारी आलोक त्यागी,अभिषेक तथा सोमिल गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। ये तीनों रेमडेसिविर की ब्लैक मार्केटिंग कर उसे 40 हजार रुपये के हिसाब से बेच रहे थे।

कोविड महामारी मे ओक्सिजन के साथ दवाओं की भी हो रहीं है कालाबाज़ारी

कोरोना महामारी के चलते हाहाकार मचा हुआ है. अस्पतालों से ऑक्सीजन गायब है. वहीं बाजार में 10 गुना दामों पर मुश्किल से ऑक्सीजन मिल पा रही है. इतना ही नहीं ऑक्सीजन के साथ-साथ दवाइयों की भी जमकर कालाबाजारी हो रही है. इसी को लेकर दिल्ली पुलिस भी सख़्ती करी हुए हैं और इन कालाबाजारी कर रहे लोगों पर छापे मार कार्रवाई कर रही है।

Exit mobile version