दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ने किया सीएससी का निरीक्षण,संगठानात्मक बैठक में लिया हिस्सा


हापुड़(अमित मुन्ना).
उ.प्र. में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री जेपीएस राठौर ने गढ़ रोड स्थित सरकारी अस्पताल का निरीक्षण किया उत्तर प्रदेश सरकार में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री वह संगठन में प्रदेश के महामंत्री तथा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी जीपीएस राठौड़ ने आज गढ़ रोड स्थित सरकारी अस्पताल का निरीक्षण किया जिसमें उन्होंने प्रमुख डॉक्टरों से बात की तथा कोविड-19 लगने वाले टीकाकरण का कार्य किस प्रकार किया जा रहा है इसके विषय में चर्चा की ।

वह अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड का निरीक्षण किया, जिसमें डॉक्टर खत्री ने मौके पर मौजूद रहे कर सारी स्थिति से राज्य मंत्री को अवगत कराया।
अस्पताल में निरीक्षण के दौरान राज्य मंत्री के साथ सांसद राजेंद्र अग्रवाल विधायक विजयपाल आरती जिला अध्यक्ष उमेश राणा नगर पालिका अध्यक्ष प्रफुल्ल सारस्वत जिला महामंत्री मोहन सिंह श्यामन्दिर त्यागी पुनीत गोयल आदि रहे ।
..इसके उपरांत संगठनात्मक बैठक करने के लिए जेपीएस राठौर प्रीत विहार स्थित जिला कार्यालय पर पहुंचे जहां पर जिला अध्यक्ष उमेश राणा के नेतृत्व में जिले के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। राज्य मंत्री जीपीएस राठौड़ ने कहा कि आज गुरु पूर्णिमा का दिन है तथा आज के दिन भारतीय जनता पार्टी ने यह अभियान चलाया है कि वह मंदिर के पुजारी मठ के मठाधीश संत महात्माओं का आज अभिनंदन करेंगे और इसी दिशा में आज सभी पदाधिकारियों ने अपने अपने क्षेत्र में स्थित मंदिर में पुजारियों का अभिनंदन करें। उन्होंने बताया कि आने वाली 15 अगस्त से 15 सितंबर तक बूथ समिति का सत्यापन का कार्य चलेगा जिसको बहुत ही गंभीरता से सभी कार्यकर्ताओं को पूर्ण करना साथियों ने बताया केंद्र सरकार ने दिवाली तक राशन मुक्त देने का जो घोषणा की थी वह पूरी की जा रही है कार्यकर्ताओं को इस योजना का लाभ लाभार्थियों को मिले इस दिशा में भी कार्य करना उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है इसको लेकर सबसे महत्वपूर्ण कार्य मतदाता सूची का पुनरीक्षण है इस कार्य को अपने-अपने बूथ पर रहकर बहुत ही गंभीरता से कराना है ।

बैठक में जिला अध्यक्ष उमेश राणा जिला प्रभारी सुनीता दयाल क्षेत्रीय मंत्री कविता मादरे जिला महामंत्री पुनीत गोयल श्याम इंद्र त्यागी मोहन सिंह यशपाल सिंह सिसोदिया जिला उपाध्यक्ष नरेश तोमर राजेश शर्मा डॉ शिवकुमार जिला कोषाध्यक्ष कपिल एस एम डॉक्टर नीलम सिंह पिंकी त्यागी गढ़ नगर मंडल अध्यक्ष अंकुर त्यागी जिला मंत्री राजेश सिरोही राजेश अवाना देहात मंडल अध्यक्ष दिनेश त्यागी अशोक कुमार जिला मीडिया प्रभारी सुरेश वशिष्ठ आदि रहे

Exit mobile version