fbpx
News

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जोनल व सेक्ट र मजिस्ट्रेट सर्वोपरि:डीएम

हापुड़- जिलाधिकारी अनुज सिंह ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को संपन्न कराने की जिम्मेदारी सभी अधिकारियों की है। जनपद में चुनाव अंतिम चरण में है,उनके द्वारा व अपर जिला अधिकारी के द्वारा एक या दो सेंटर का ही निरीक्षण हो पाता है,जोनल मजिस्ट्रेट वह सेक्टर मजिस्ट्रेट चुनाव में सर्वोपरि हैं।
गुरुवार को जिला सभागार कक्ष में जिला अधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी अनुज सिंह त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को संपन्न कराने हेतु अपर जिला अधिकारी जयनाथ यादव व मुख्य विकास अधिकारी उदय सिंह के साथ आर ओएआरओ के प्रशिक्षण में सभी सेक्टर एवं जोनल मजिस्ट्रेट को अपने जिम्मेदारियों का निर्वहन पूरी तत्परता से किए जाने का निर्देश दे रहे थे।
उन्होंने कहा कि गर्मी को देखते हुए सभी मतदान केंद्रों पर छाया व पीने के पानी की व्यवस्था होनी चाहिए बूथों तक पहुंचने का मार्ग आसान होना चाहिए,रूट चार्ट सभी को उपलब्ध करा दिया जाएगा,मतदान केंद्रों के 100 मीटर की परिधि में कोई भी अनाधिकृत व्यक्ति नहीं रहेगा,सभी शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने में अपनी सहभागिता निभाएं।
मुख्य विकास अधिकारी उदय सिंह ने कहा कि सभी सेक्टर एवं जोनल मजिस्ट्रेट 3 अप्रैल को अपने क्षेत्र के सभी मतदान केंद्रों वह बूथों का निरीक्षण करेंगे,आधारभूत आवश्यकता यथा संपर्क मार्ग पेयजल व शौचालय आदि की उपलब्धता अवश्य ही अपने निरीक्षण में देखें।
अपर जिला अधिकारी वित्त एवं राजस्व जयनाथ यादव ने प्रशिक्षण को संबोधित किया अपने अनुभवों को साझा किया तथा सभी से अपने दायित्व को सजगता व तत्परता से निर्वहन करें।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: alwero
  2. Pingback: ufabtb

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page